In Kalyug, all the wishes are fulfilled by worshiping Shakti.* Astrologer

Pahado Ki Goonj

जय बदरिविशाल सम्मानित देश के पत्रकार साथियों को सादर प्रणाम, देश में पत्रकार साथियों को संवैधानिक अधिकार और अन्य मांगों के लिए प्रथम प्रेस महा कुम्भ का आयोजन की हरिद्वार में होने की  तिथि  dt. 06 January 2024 men   किया जा रहा है। मा o प्रधानमंत्री मोदी जी ने नवंबर 2021 अमेरिका के राष्ट्रपति के द्वारा बुलाए गए 110 राष्ट्रों के वर्चुअल सम्मलेन में सच्चाई कह्ते हुए कहा था कि हम पत्रकारों को और अधिक अधिकार देंगे। आज अधिकार के नाम पर अब 48 घण्टे मे अपने पेपर जमा rni के ऑफिस में करें जो व्यावहारिक नहीं है,य़ह  duniya men आपको पहचान दिलाने के liye एक  matr plate farm hai.  पहुंच ने की  सूचनाएं अभी  देना  सुरु  कीजिएगा  taki आपकी व्यवस्था  कुम्भ स्थान  के  पास  की जाने के liye करें .7983825336 no पर संपर्क कीजिएगा. 

आ… ऐसे और पोस्ट देखने के लिए और प्रेस महाकुम्भ हरिद्वार से जुड़ने के लिए क्लिक करें 👇👇

https://kutumbapp.page.link/hVWW6ex2Rve3McWv5

🌹🙏🌹 पत्रकार साथियों की सभी समस्याओं के समाधान के लिए एप है, डाउनलोड कर 10 लोगों को शेयर कीजिएगा.

*कलयुग में शक्ति आराधना से समस्त कामनाएं पूरी होती हैं ।*
ज्योतिष्पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामिश्रीः अविमुक्तेश्वरानंदः सरस्वती ‘१००८’ जी महाराज

21 अक्टूबर 2023
जोशीमठ, चमोली
आश्विन नवरात्रि में देश के कोने कोने में लोग परम्परागत रूप से देवी की पूजा करते हैं , हिमालय तो वो स्थान है जहां देवी की उत्पत्ति हुई है , इसलिए देवी को शैलपुत्री आदि नाम से जाना जाता है । इसी हिमालय का हृदयस्थल *ज्योतिर्मठ* जो कि उत्तराखण्ड के चमोली में स्थित है जिसे जोशीमठ के नाम से जाना जाता है ।

‘परमाराध्य’ परमधर्माधीश उत्तराम्नाय ज्योतिष्पीठाधीश्वर अनंतश्रीविभूषित जगद्गुरु शङ्कराचार्य स्वामिश्रीः अविमुक्तेश्वरानंदः सरस्वती ‘१००८’ जी महाराज के शंकराचार्य पीठ , तोटकाचार्य गुफा ज्योतिर्मठ में नवरात्र व्रत के अन्तराल में पूर्व की भांति आज से त्रिदिवसीय *सहस्र सुवासिनी* का आयोजन किया गया जिसमें पहले दिन क्षेत्र की माताओं की सविधि षोडशोपचार से पूजा की गई ।

: 🌹🙏🌹लाईक और शेयर कीजिएगा

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid02NX5HyhZgD1Tk733VD3hmn1oYEz226b85xgWWTjkYnRj1Z5JHWh8GR8oMUkRtXySql&id=100064540819089&sfnsn=wiwspwa&mibextid=6aamW6

🌹🙏🌹लाईक और शेयर कीजिएगा

These small miraculous Lakshmi Puja remedies will make you rich on Mahashtami.? Press donate for Maha Kumbh

 

🌹🙏🌹लाईक और शेयर कीजिएगा

https://fb.watch/nQwyR_xRtK/?mibextid=6aamW6

:

🌹🙏🌹लाईक और शेयर कीजिएगा आज मिल जाने वाले है

https://fb.watch/nQwCPgLaDU/?mibextid=6aamW6

इस अवसर पर शंकराचार्य जी का सन्देश पढते हुई ज्योतिर्मठ के प्रभारी मुकुन्दानन्द ब्रम्हचारी ने शक्ति उपासना का माहात्म्य सभी को विस्तार से बताया । उन्होने कहा शिव यदि शक्ति से शून्य हो जाएं तो शव के समान हो जाएंगे । भारत देश की ये परम्परा है कि हम स्त्रियों को माता के रूप में पूजते हैं , और इस तरह का आयोजन इस शाश्वत भावना को जनसामान्य तक पहुँचाता है ।


ज्योतिर्मठ के व्यवस्थापक विष्णुप्रियानन्द ब्रह्मचारी ने इस अवसर पर उपस्थित माताओं की प्रथम पूजा कर सबको श्रृंगार आदि उपहार समर्पित किए ।

आज की पूजा में मुख्य रूप से उपस्थित रहे सर्वश्री श्रीमति स्निग्धा आनन्द जी , मुरलीधर शर्मा जी, सुश्री माधवी सती जी, प्रवीण नौटियाल जी, महिमानन्द उनियाल जी, सन्तोष सती जी, जगदीश उनियाल जी, अभिषेक बहुगुणा जी आदि उपस्थित रहे ।

🌹🙏🌹लाईक और शेयर कीजिएगा

https://fb.watch/nQygOYHYWE/?mibextid=RUbZ1f

उक्त जानकारी ज्योतिष्पीठाधीश्वर जगदगुरु शंकराचार्य जी महाराज के मीडिया प्रभारी संजय पाण्डेय ने दी है।संजय पाण्डेय-मीडिया प्रभारी।
परमाराध्य परमधर्माधीश ज्योतिष्पीठाधीश्वर जगदगुरु शंकराचार्य जी महाराज।

Next Post

प्रतिबंधित कांजल-काठ की लकड़ी के दो तस्करो को पुलिस ने दबोचा*

*प्रतिबंधित कांजल-काठ की लकड़ी की तस्करी करते 02 को दबोचा* *308 नग बरामद, अग्रिम विधिक कार्यवाही हेतु किया वन विभाग के सुपुर्द* उत्तरकाशी । अर्पण यदुवंशी, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी* द्वारा आगामी त्यौहारी सीजन के दृष्टिगत कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने एवं *अवैध नशीले पदार्थ एवं अन्य संदिग्ध गतिविधियों पर […]

You May Like