चलती बस में शिक्षिका पर स्प्रे छिड़कर किया बेहोश,फिर की उसके साथ अश्लील हरकत,मामला दर्ज

Pahado Ki Goonj

चलती बस में शिक्षिका पर स्प्रे छिड़कर किया बेहोश,फिर की उसके साथ अश्लील हरकत,मामला दर्ज
देहरादून। यूपी के सहारनपुर जिले में एक विद्यालय में तैनात देहरादून की शिक्षिका के साथ बस में छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि 21 जून को सुबह करीब 7 बजे पति ने ड्यूटी जाने के लिए उन्हें बाइक से देहरादून आईएसबीटी बस अड्डे पर छोड़ा, जहां से वह सहारनपुर की बस में बैठकर ड्यूटी जाने के लिए निकली। पीड़िता ने बताया कि इससे पहले जब वह पति के साथ आईएसबीटी आ रही थीं तो उन्हें लगा जैसे उनका कोई पीछा कर रहा है यह बात उन्होंने अपने पति को भी बताई थी।
घटना के लगभग 9 दिन बाद शहर कोतवाली में दी गई तहरीर में शिकायतकर्ता की ओर से बताया गया कि वह अपने परिवार के साथ शहर कोतवाली क्षेत्र में रहती हैं। बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में स्थित एक सरकारी विद्यालय में शिक्षिका हैं, वह सुबह देहरादून से ड्यूटी पर जाती हैं और शाम को वापस अपने देहरादून स्थित आवास पर लौटती हैं।
पुलिस को दी गयी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि 21 जून को अपनी ड्यूटी से लौटते समय रात 9 बजे वह गणेशपुर से उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में बैठी। परिचालक ने उन्हें अपनी दूसरी तरफ वाली सीट पर बैठा लिया और टिकट काटा, इसी दौरान तीन व्यक्ति एक साथ बस में चढ़े इनमें से 2 लोग उनकी बगल वाली सीट पर बैठ गए जबकि एक पीछे की सीट पर बैठ गया।
चढ़े तीन व्यक्तियों में से एक व्यक्ति ने तीन सवारियों की टिकट के लिए परिचालक को ₹500 दिए और कहा शेष रुपए आप रख लीजिए। इसके बाद उसी व्यक्ति ने 500 रुपए का एक और नोट परिचालक को दिया, तीनों अज्ञात व्यक्तियों में से एक ने महिला के मुंह पर स्प्रे मारा जिसके बाद वह बेहोश हो गई। महिला के मुताबिक स्प्रे से उसके हाथ और पांव ने काम करना बंद कर दिया, उसे बस सुनाई दे रहा था। जिसका फायदा उठाकर आरोपियों ने उन्हें चादर से कवर कर लिया और परिचालक से बस की लाइट बंद करने को कहा इसके बाद आरोपियों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। परिचालक को बुलाकर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे इसके बाद ही पूरी सच्चाई सामने आ सकेगी।

फोटो डी 1
सैन्‍यधाम के लिए उत्‍तरकाशी से भेजा गया गंगाजल
 उत्तरकाशी।  उत्तराखंड के पांचवें धाम सैन्य धाम के लिए गंगाजल एकत्र करने का कार्य शुरू हो गया है। उत्तरकाशी के मणिकर्णिका घाट से भी गंगाजल का कलश भरा गया, जिसे देहरादून के लिए रवाना किया गया है। उत्तराखंड की पवित्र नदियों के जल का उपयोग सैन्य धाम की अमर ज्योति के निर्माण किया जाना है।
मिली जानकारी के अनुसार राज्य की सभी प्रमुख नदियों से पवित्र जल एकत्र कर दो जुलाई को देहरादून में पहुंचाया जाना है। सभी नदियों का पवित्र जल सैन्य धाम के निर्माण कार्य में उपयोग किया जाएगा‌।
जल कलश पर नदी व घाटों के नाम अंकित होंगे। उत्तरकाशी में पौराणिक मणिकर्णिका घाट पर गंगोत्री विधायक सुरेश चैहान के नेतृत्व में जिला सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारियों ने गंगाजल कलश भरा। इस मौके पर सैन्य कल्याण के अधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिकल्पना के अनुरूप उत्तराखंड के पांचवें धाम के रूप में सैन्य धाम का निर्माण देहरादून के गुनियाल गांव में चल रहा है। सैन्य धाम में तीन जुलाई को अमर जवान ज्योति का निर्माण शुरू किया जाना प्रस्तावित है। इसके लिए प्रदेश की सभी प्रमुख नदियों का पवित्र जल कलश के माध्यम से सैन्य धाम में पहुंचाया जाएगा।

Next Post

कांवड़ मेले के दृष्टिगत  विष्णु घाट प्रांगण में परिचय पत्र वितरण कार्यक्रम आयोजित जानिए अन्य खबरें

https://www.youtube.com/live/PuvlIKayoDs?feature=share कांवड़ मेले के दृष्टिगत  विष्णु घाट प्रांगण में परिचय पत्र वितरण कार्यक्रम आयोजित हरिद्वार। आगामी कावड़ मेला निर्विघ्न संपन्न किए जाने की कामना को लेकर विष्णु घाट पर रेडी पटरी के लघु व्यापारियों के साथ प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के नेतृत्व में माँ गंगा की विशेष पूजा अर्चना करने […]

You May Like