बरिष्ट पत्रकार जीतमणि पैन्यूली का महानिदेशक सूचना और जिलाधिकारी देहरादून के नाम रोडवेज की अनियमितता रोकने के लिए पत्र,पत्रकार संघठन भी संज्ञान लेकर समाचार भेजें

Pahado Ki Goonj

श्रीमान जिलाधिकारी      स्थान देहरादून 3मार्च 2022
देहरादून
बिषय : देहरादून से अलीगढ़ यात्रा उत्तराखंड रोडवेज ग्रामीण डिपो की बस न0 UK07PA/3109 के कंडक्टर ,स्टेशन इंचार्ज के दुर्व्यवहार करने के संबंध में।

श्रीमान  डॉ राजेश कुमार जिलाधिकारी  से वार्ता करने के बाद मुझे सीट  छोड़नी नहीं पड़ी । मेरे  कैमरे मैन सहायक को सीट के अभाव में रोकना पड़ा जिससे दो दिन खराब होगये।

सर
अनुरोध है कि देहरादून से अलीगढ़ के लिए दिनांक 2 ,3,2022 को 5 बजकर 5 मि 0135 2640970 पर कल बात की है उन्होंने कहा कि 815 पर रात्रि में आजियेगा ।हम उनके कहने के अनुसार आये ।तो कॉऊंटनर पर बुकिंग बाबू1ने कह दिया कि कंडक्टर के पास जाइएगा।
चूंकि प्रेस का ऑनलाइन बुक नहीं होता इस लिये कंडक्टर ही बस में प्रेस की सीटें देता है।उनको कोड मीडिया का निगम से दिये जाते हैं।यह पर वह कुछ कंडक्टर मनमानी करते है । गाड़ीUK07PA/3109 केऊपर पर agm का न0 मिटा रखा है। यह सब गोल माल के लिए है। अक्सर जिस सीट पर पत्रकारों को बिठाते हैं मैं उस पर बैठ गया था। जब उस सीट पर बैठे व्यक्ति से हमें धमकाने के लहजे में कह कि प्रेम से उठ जाओ ,फिर समझा ना पड़ेगा।यानी पहले सीट बेचने की चोरी फिर सीनाजोरी।
अतः आप से अनुरोध है कि महाप्रबंधक परिचालन को प्रेस प्रतिनिधि यों से सौहार्द बनाये रखने की अपेक्षा करने के लिए निर्देश देने की कृपा कीजिए।साथ ही व्यबस्था को कभी कभी देखने के लिए सम्बंधित परगना के SDM को आदेश देने की अपेक्षा हम करते हैं।

साथ ही श्रीमान महानिदेशक सूचना एंव लोक सम्पर्क विभाग से अनुरोध है  कि समस्त जिलाधिकारी यों  को पत्रकारों को दिन प्रतिदिन होने वाली परेशानी का हल सौहार्दपूर्ण व्यबहार दीपो के कर्मचारी सरकार के निर्देश का पालन करने में बनाये रखें।
सादर भवदीय

जीतमणि पैन्यूली
संपादक
पहाडोंकीगूँज राष्ट्रीय सा0 स0 पत्र

पास कार्ड न0 199

Next Post

एक तरफा प्यार का मामलाः छात्रा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। दून के रायपुर थाना क्षेत्र में छात्रा की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने हत्याआरोपी आदित्य तोमर को घेराबंदी कर देहरादून आईएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। […]

You May Like