भाजपा के अध्यक्ष नड्डा ने ऑल वैदर रोड़ को बताया उत्तराखण्ड की विकास यात्रा

Pahado Ki Goonj

 

भाजपा के अध्यक्ष नड्डा ने ऑल वैदर रोड़ को बताया उत्तराखण्ड की विकास यात्रा

  • उत्तरकाशी में प्रचार के लिए पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष
  • मोदी सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को जनता के सामने रखा
  • भाजपा प्रत्याशी सुरेश चौहान के लिए मांगा समर्थन

उत्तरकाशी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की ओर है। आने वाला अगला दशक उत्तराखंड का होगा। रविवार को उत्तरकाशी रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि के साथ- साथ वीर भूमि भी है। यहां के सैनिकों ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर किया है। उन्होंने कहा है कि मैं अपना सौभाग्य मानता हूं आज गंगोत्री यमुनोत्री के उद्गम स्थल पर आप लोगों के बीच पहुंचा हूं । उन्होंने कहा है कि चुनाव समर में मैं आप लोगों से आशीर्वाद मांगने यहां आया हूं । भारतीय जनता पार्टी ने अंतिम छोर तक बैठे हर व्यक्ति की चिंता की है। ये नरेंद्र मोदी की सरकार है इसमें समाज के हर वर्ग विशेष का ध्यान रखा जाता है। भाजपा ने चुनाव प्रचार को धार देने के लिए रविवार पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड में सरकार बनाने वाले मिथक गंगोत्री सीट से प्रचार शुरू किया। उत्तरकाशी विश्वनाथ मंदिर में माथा टेककर बाबा का आशीर्वाद लिया। बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद नड्डा उत्तरकाशी के रामलीला मैदान सभा स्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने देश की स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर 1 मिनट का शोक सभा कर विनम्र श्रद्धांजलि दी।

गंगोत्री विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के लिए जनसभा को संबोधित करते हए कहा कि भाजपा उम्मीदवार सुरेश चौहान के लिए लोगों का उत्साह देख कर मैं समझ गया हूं कि गंगोत्री विधानसभा भाजपा के झोली में दे दी है और गंगोत्री वासियों ने राज्य के विकास की एक नई इबारत लिखने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश में स्वच्छता की अलख जगाई तो वहीं देश भर में करोड़ों शौचालय बनाए गए। उन्होंने कहा कि आजाद भारत से पहले स्वच्छता की अलख यदि किसी ने जलाई थी तो केवल गांधी जी ने जलाई थी। नड्डा ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने उज्जवला योजना के जरिये माताओं-बहनों को धुएं से मुक्ति दिलाई है। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि पहले हमारी माताएं, बहनें व नौजवान गरीब काश्तकार बीमारी या चोट लगने पर अपना इलाज नहीं करा पाते थे। आज आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को मुफ्त इलाज मिल रहा है। इस योजना से प्रतिवर्ष 5लाख तक का खर्च सरकार उठा रही है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सुरेश चौहान को मजबूत करोगे तो डबल इंजन की सरकार बनेगी, जिससे विकास और ज्यादा होगा । उन्होंने नए बजट में सरकारी नौकरियों के साथ पर्यटन की नई उम्मीद लेकर आया है । उन्होंने कहा कि चार धाम सड़क 2024 तक पूरी हो जाएगी जो उत्तराखंड के पर्यटन को बढ़ावा देगी। इसके साथ-साथ रोजगार के अवसर पैदा करेगी। उन्होंने कहा कि यह सड़क की ही नहीं बल्कि यह उत्तराखंड की विकास की यात्रा है। इस दौरान पार्टी प्रत्याशी सुरेश चौहान ने कहा कि पूरा माहौल भाजपा के पक्ष में है । इस मौके पर बलराज पासी, रमेश चौहान , केदार रावत, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, हरीश डंगवाल, रामसुंदर नौटियाल, भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉक्टर स्वराज विद्वान, भटवाडी प्रमुख विनीता रावत , क्षेत्र पंचायत प्रमुख डुंडा शैलेंद्र कोहली ,सत्ये सिंह राणा, विजय बहादुर सिंह रावत, विजयपाल सिंह , मखलोगा, सुधा गुप्ता आदि मौजूद रहे हैं।

BJP President Nadda told all weather road development journey of Uttarakhand

 

 

Next Post

वर्चुअल रैली के बाद गंगा आरती में शामिल हुए सांसद राहुल गांधी

देहरादून, pkgnews24.com, हरिद्वार। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को पार्टी के चुनावी अभियान को धार देने हरिद्वार पहुंचे. यहां उन्होंने वर्चुअल रैली करने के बाद गंगा आरती में शिरकत की. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों में खासा उत्साह देखने को मिला. भगत सिंह चौक पर वर्चुअल रैली […]

You May Like