वर्चुअल रैली के बाद गंगा आरती में शामिल हुए सांसद राहुल गांधी

Pahado Ki Goonj
देहरादून, pkgnews24.com, हरिद्वार। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को पार्टी के चुनावी अभियान को धार देने हरिद्वार पहुंचे. यहां उन्होंने वर्चुअल रैली करने के बाद गंगा आरती में शिरकत की. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों में खासा उत्साह देखने को मिला. भगत सिंह चौक पर वर्चुअल रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हम आपसे चार वादे कर रहे हैं. चार लाख लोगों को रोजगार देंगे। घरेलू सिलेंडर की कीमत रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए। अगर हमारी सरकार उत्तराखंड आती है तो हम राज्य में न्याय योजना लागू करेंगे, जिसके तहत हर साल पांच लाख परिवारों को चालीस हजार रुपये दिए जाएंगे। राहुल गांधी ने घर-घर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का चौथा वादा किया। कहा कि हमने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पंजाब के किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था और हमने वह किया.
राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि कुछ दिन पहले मैंने संसद में कहा था कि एक देश के दो देश बन रहे हैं. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना से दो देश बन रहे हैं. जिसमें एक देश चुने हुए पूंजीपतियों का होता है। मर्सिडीज जो भी निजी हवाई जहाज सोचता है, वह मिल सकता है। दूसरा हिंदुस्तान है मजदूर और छोटे व्यापारी। लेकिन हम दो हिंदुस्तान नहीं बनने देंगे। हम न्याय योजना लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि जो प्रधानमंत्री होता है वह लोगों से बात करता है और लोगों की आवाज सुनता है. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, 21वीं सदी के राजा हैं। विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने अंतिम पड़ाव पर है. हालांकि चुनाव प्रचार कोविड गाइड लाइन के चलते पाबंदियों के साथ किया जा रहा है, लेकिन अब कांग्रेस की ओर से प्रचार करने के लिए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार शाम हरिद्वार पहुंचे. राहुल गांधी ने भगत सिंह चौक स्थित जवाहरलाल नेहरू राष्ट्रीय युवा केंद्र में वर्चुअल रैली की. इसके बाद वह हरकी पैड़ी में गंगा आरती में शामिल होने गए। कांग्रेस प्रदेश महासचिव अंशुल श्री कुंज ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल के चलते कार्यक्रम में सीधे तौर पर 1000 कार्यकर्ता ही शामिल हुए. लेकिन प्रदेश की जनता वर्चुअल माध्यम से रैली में शामिल रही। जनसभा में भाग लेने वाले चयनित 1000 नेताओं को पास जारी किए गए। इसमें जिले के सभी 11 प्रत्याशी व प्रदेश के बड़े नेता शामिल थे। जनसभा स्थल में प्रवेश के लिए दो प्रवेश द्वार बनाए गए थे।
Next Post

विशेष व्यय प्रेक्षक सुश्री मधु महाजन नेअधिकारियों के साथ निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण के संबंध में बैठक की

देहरादून, ukpkg.com,उत्तराखण्ड में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए विशेष व्यय प्रेक्षक सुश्री मधु महाजन ने रविवार को गढ़ी कैंट में देहरादून में तैनात व्यय प्रेक्षक  नवनीत मनोहर एवं  दिलीप कुमार सिंह, गढ़वाल कमिश्नर  सुशील कुमार, डीआईजी गढ़वाल  के. एस. नगन्याल, जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आर. […]

You May Like