कैंट से प्रसिद्ध समाज सेवी गीता चन्दोला ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप मे नामाकन किया है

Pahado Ki Goonj

 

देहरादून पहाडोंकीगूँज,विधानसभा के समान्य निर्वाचन 2022 में प्रतिनिधि बनने की जंग जीतने के लिए चुनाव के लिए नामांकन कैंट विधानसभा क्षेत्र से गीता चंदोला प्रसिद्धि समाज सेवी कई सामाजिक संगठनों से सम्मानित जिनके रग रग में समाज के विकास के लिए सेवा भावना बनी रहती है।

उन्होंने आज दिनांक 25.01.2022 को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया जिसमें (बसंत विहार से ) समाज सेवक अमित आनंद ,शिवा गैरे ,श्रीमती नारायणी ,श्रीमती निशा,अभिषेक श्रीवास्तव, श्रीमती आशा वर्मा, अजय चौहान ,श्रीमती राधा गुप्ता , पीयूष धीमान,आजाद अली आदि ने सहर्ष रूप से समाज सेवा करने वाली मातृशक्ति को पहचान कर प्रस्तावक के रूप में अपना समर्थन व्यक्त किया ।श्रीमती गीता चंदोला अभी तक निर्दलीय प्रतियासी के रूप में समाज सेवा करने के लिए प्रतिनिधि के रूप खड़ी होने पर कैंट विधानसभा के जगह जगह से समाज के सभी वर्णो से उनका आशीर्वाद प्राप्त करना चाहती है।

https://youtu.be/0TZT6KP5zUo

श्रीमती गीता चंदोला एक विशव स्तरीय समाज सेविका है जो उत्तराखंड की प्रगति के लिए कार्य करते आरही है।उनका उद्देश्य उत्तराखण्ड की अर्थ व्यवस्था को बदलने के लिए सकारात्मक ऊर्जा अपने अंदर जज्बे के रूप में समेटे हुए है और उसको कार्य रूप में परणीत करने के लिए जन प्रतिनिधि के तोर पर सरकार के माध्यम से कार्य करना चाहती है जनता के बीच मे संपर्क बनाने के लिये विभिन्न संगठनो ने उनका स्वगात करना चाहा ओर उनके साथ मिलकर चुनाव में सहयोग करने के लिए कहा इस दौरान उनके समर्थन में सामाजिक सुभाष पुरोहित नरेंद्र सिंह सजवाण सहित कोविद नियमों का पालन करते हुए सीमित समर्थक मौजूद थे । नामाकन के बाद श्रीमती गीता चंदोला कचहरी परिसर स्थित शहिद स्थल पर शहीदों को नमनकर श्रद्धांजलि अर्पित कर शहीदों के स्वप्नों को साकार करने के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया।और बेबाकी से पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते हुए जनता की सेवा करने के उद्दयेश्य से अबगत कराया।उन्होंने गणतंत्र दिवस, बसन्त पंचमी के पावन पर्व की प्रदेश, देश वासियों को बधाई एंव शुभकामनाएं दी है।

Next Post

हरक व किशोर पर अब भी असमंजस

देहरादून। कांग्रेस अब तक 70 में से 64 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।ं लेकिन कांग्रेस ने जिन 6 सीटों पर अभी प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं उन पर कई पेंच फंसे हुए हैं। कांग्रेस ने जिन 6 सीटों पर प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं उनमें नरेंद्र नगर, […]