मेरठ रोड, दुहाई स्थित एल्युमिनियम फैक्ट्री को चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों का माल चोरी की जांच कर रही है पुलिस

Pahado Ki Goonj

गाजियाबाद,सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने शहर में आतंक मचाना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से शहर में चोरों का आतंक शुरू हो गया है। पुलिस की नाक के नीचे ही आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस चोरों को पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है।

मेरठ रोड, दुहाई स्थित एल्युमिनियम की फैक्ट्री को चोरों ने निशाना बनाते हुए कुंबल कर लाखों का माल चोरी कर लिया। चोरी का पता चलने पर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मुरादनगर थाने में पीडि़त ने तहरीर दी है।

मेरठ रोड स्थित दुहाई में अमित गोयल की केलको एल्युमिनियम सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से फैक्ट्री है। रविवार की रात चोरों ने फैक्ट्री के बराबर में स्थित रेस्टोरेंट की तरफ से कुंबल कर लाखों रुपए की एल्युमिनियम सीट एवं सिलेण्डर चोरी कर लिया है।

सोमवार सुबह जब कर्मचारियों ने प्लांट का लॉक खोला तथा देखा कि फैक्ट्री के बराबर में स्थापित रेस्टोरेंट की ओर से कुंबल हुआ है। चोर कुंबल करके फैक्ट्री में दाखिल हुए और करीब 3 लाख रूपए का माल चोरी कर चोर फरार हो गये।

आपके नाम का नव वर्ष2021 के कलेन्डर में अपना विज्ञापन देकर लॉक डॉउन में आई कमी को दूर करें।

पीडि़त ने बताया कि इससे पहले भी कुछ वर्ष पूर्व उक्त फैक्ट्री में लाखों का एल्युमिनियम का मॉल चोरी हो चुका है, लेकिन पुलिस चोरों को ढूढऩे में असफल रही। अधिकतर फैक्ट्रियों में रविवार को अवकाश रहता है तथा उद्योगों में कर्मचारी न होने के कारण चोर रविवार को ही उद्योगों को अपना निशाना बनाते हैं। ठण्ड बढऩे के चलते फैक्ट्रियों में चोरी की वारदातें बढ़ जाती हैं। जिन पर पुलिस अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है। जिसके चलते चोर निडर होकर चोरी की वारदातों का अंजाम देते हैं।

पीडि़त ने घटना की शिकायत मुरादनगर थाने में दी है। मुरादनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है और घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Post

आयुर्वेदिक जिला चिकित्सालयों में खोले जाएंगे पोस्ट कोविड सेंटर इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए किया जाएगा उपचार -आयुर्वेद मंत्री

  आयुर्वेदिक जिला चिकित्सालयों में खोले जाएंगे पोस्ट कोविड सेंटर इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए किया जाएगा उपचार -आयुर्वेद मंत्री* जयपुर, 15 दिसंबर। आयुर्वेद मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि प्रदेश के सभी जिला आयुर्वेद चिकित्सालयों में पोस्ट कोविड सेंटर खोले जाएंगे। इन सेंटर्स में होम्योपैथिक, आयुर्वेदिक और यूनानी चिकित्सा […]

You May Like