कांग्रेस पार्टी ने मोदी की जनसभा को फ्लॉप करार दिया है

Pahado Ki Goonj

वंदना रावत शिखा पुंडीर पहाड़ों की गूंज की विशेष रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना संबोधन सैन्य धाम उत्तराखंड को मेरा प्रणाम और बाबा केदार के जयकारे के साथ किया. उन्होंने कहा की बाबा केदार के आशीर्वाद से पांच सालों में मैंने देश को आगे बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि 10 प्रतिशत आरक्षण हमने दिया. कांग्रेस के घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने ढकोसला पत्र जारी किया है. पीएम मोदी ने हरेला और नवरात्र की शुभकामनाएं भी दीं.

वन रैंक वन पेंशन का मुद्दा हमने हल किया. 40 सालों से सैना के जवान मांग करते रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने कुछ नहीं किया.कांग्रेस ने वन रैंक वन पैंशन को अटकाये रखा.पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने मां गंगा को मैला किया और हमने माँ गंगा को साफ़ करने का काम किया. कांग्रेस इज तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को करपशन चाहिए, करप्शन को कांग्रेस. कांग्रेस के राज में विकास वैंटिलेटर पर रहता है. आपका ये चौकीदार हैलीकॉप्टर घोटाले के कुछ दलालों को दुबई से उठाकर ले आया था. ईटली के स्पेशल मामा और दूसरे दलालों से एजेंसियों ने कई दिन पूछताछ की. कांग्रेस के राज में लोग इस आस में रहते हैं कि कौन कितना ज्यादा घोटाला कर सकता है. देश का ऐसा कई संसाधन नहीं है जो इनकी लूट से बच पाया है. इसमें भी नामदार परिवार का नाम सबसे ऊपर है.

कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर सेना के जवान को सुरक्षा नहीं मिलेगी तो कौन मां अपने बेटे को सीमा पर भेजेगी. आपके घोषणा पत्र को लानत है. यह पाप है. जान दांव पर लगाने वाले हमारे सैनिकों का हौसला तोड़ने का काम कांग्रेस कर रही है. कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ है. सेना के जवानों की सुरक्षा जरूरी है.

पीएम मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए शहीद मोहन लाल रतूड़ी, शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट और शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल को याद करते श्रद्धांजलि दी और सलाम किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सैनिक धाम भी है। उन्होंने संबोधन की शुरुआत भी सैनिक धाम को प्रणाम करते हुए की।

पहाड़ों की गूंज: परेड ग्रांउड में हुई पीएम मोदी की रैली को कांग्रेस ने फ्लॉप करार दिया है. पार्टी ने पीएम पर पूर्व में किए गए वादों को पूरा न करने का आरोप लगाया है.

देहरादूनः कांग्रेस पार्टी ने मोदी की जनसभा को फ्लॉप करार दिया है. कांग्रेस का कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जब परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करने आए थे, तो इससे दोगुनी भीड़ ने उनकी बातों को सुना था. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप भट्ट ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच से जो आरोप कांग्रेस पर लगाए हैं उन आरोपों को लगाने से पूर्व उन्हें 2014 में किए गए वादों की बात करनी चाहिए थी.

Next Post

इन्वेस्टर्स समिट में हुआ निवेश झूठ का पुलिंदा- मोर्चा

इन्वेस्टर्स समिट में हुआ निवेश झूठ का पुलिंदा ……. मोर्चा  सरकार ने दावा किया था 673 कम्पनियों से एम0ओ0यू0 का।  निवेश का एम0ओ0यू0 था 1 लाख 25 हजार करोड़ का।  अब तक सिर्फ हवा मंे दौड़ रही फाईलें। विकासनगर- मोर्चा कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए […]

You May Like