उत्तर भारतीय कार्यकर्ता मिलन समारोह में अखिलेश तिवारी का यूपीए सरकार पर पलटवार

Pahado Ki Goonj

उत्तर भारतीय कार्यकर्ता मिलन समारोह में अखिलेश तिवारी का यूपीए सरकार पर पलटवार

मुंबई-गोरेगांव पूर्व स्थित उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र में उत्तर भारतीय कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया जहां शिवसेना के उम्मीदवार गजानन कीर्तिकर के नेतृत्व में दिंडोशी विधानसभा के विधायक सुनील प्रभू, शिवसेना के नगरसेवकों के अलावा विभाग अध्यक्ष तथा उत्तर पश्चिम लोकसभा के सभी वरिष्ठ शिवसैनिक कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीय कार्यकर्ता मिलन समारोह में शामिल होकर अपने अपने विचार व्यक्त किये वही शिवसेना के राष्ट्रीय संघठक अशोक तिवारी तथा अखिलेश तिवारी ने उक्त मंच का आयोजन किया जहां सैकड़ों शिवसैनिकों ने गजानन कीर्तिकर के पक्ष में अपने अपने विचार व्यक्त किये।वही शिवसेना के राष्ट्रीय संगठक अखिलेश तिवारी ने अपने भाषण में यूपीए सरकार पर पलटवार करते हुये उनके कार्यकाल में जातिवाद धर्मवाद और भ्रष्टाचार, आतंकवाद पर टिप्पणी की यही नही उन्होंने वर्तमान सरकार में आतंकवाद पर हमला और विकास पर जो जोर दिया जिससे पूरा मंच जय महाराष्ट्र से गुंजयमान हो गया।अखिलेश तिवारी ने उत्तर भारतीय समाज से शिवसेना के साथ जुड़कर देश आगे बढ़ाने का संकल्प लेने का आह्वान किया क्योंकि केंद्र में मोदी सरकार को रखने का मतलब हिंदुत्व को बरकरार रखना है तो शिवसेना और भाजपा के साथ रहना ही पड़ेगा यूपीए सरकार को इतना मौका दिया लेकिन उन्होंने जातिवाद धर्मवाद आतंकवाद को बढ़ावा दिया जबकि देश की सबसे बड़ी महानगर पालिका बीएमसी में शिवसेना की सरकार है।और किसी प्रकार से मुंबईकरों की समस्याओं को सुलझाने का काम शिवसैनिकों ने किया है और आगे भी करते रहेंगे अब केंद्र में मोदी सरकार को रखना है तो लोकसभा में शिवसेना के उम्मीदवार गजानन कीर्तिकर जैसे व्यक्ति को लोकसभा में भेजना पड़ेगा।गौरतलब है की देश भर में लोकसभा चुनाव होना है ऐसे में अनेक पार्टियों के उम्मीदवार के लिये सभाएं की जा रही है।ऐसे ही गोरेगांव पूर्व में उत्तर पश्चिम लोकसभा उम्मीदवार शिवसेना नेता गजानन कीर्तिकर के नेतृत्व में शिवसैनिकों का उत्तर भारतीय कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन २६ मार्च को संपन्न हुआ ।काय॔क्रम का सुत्रसंचालन बाबुमातिबर सिंह ने किया काय॔क्रम में आये सभी मान्यवरो का आभार प्रकट किया।

पत्र का मानना है कि महाराष्ट्र प्रदेश में रोजगार के लिए काम करने वाले लोगों को स्थानीय लोगों को साथ लेकर चलने से भलाई है। उनकी भाषा बोलनी पड़ती है।हप्ता वसूली का प्रदेश में जीवन यापन करने के लिए  बहुत कुछ सहना पड़ता है।

 

Next Post

जम्बू कश्मीर में चंद्रमणि नौटियाल ने देश के लिए शहादत दी है।

बड़कोट: उत्तरकाशी जनपद के नौगांव ब्लाक के क्वालगांव निवासी चंद्रमणि नौटियाल ने देश के लिए शहादत दी है। जम्मू-कश्मीर के बारामुला में वे देश पर कुर्बान हो गए। उनकी शहादत की खबर से पूरी रवांई घाटी में शोक की लहर है। चंद्रमणि नौटियाल भारत तिब्बत सीमा पुलिस में नौनात थे। […]

You May Like