वित्त मंत्री प्रकाश पंत की अध्यक्षता में शासन के सचिवों के साथ त्रिस्तरीय बैठक हुई

Pahado Ki Goonj
देहरादून:मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर आज उत्तराखण्ड अधिकारी-कर्मचारी-शिक्षक समन्वय समिति के पदाधिकारियों के साथ वित्त मंत्री  प्रकाश पंत की अध्यक्षता में शासन के सचिवों के साथ त्रिस्तरीय बैठक हुई। बैठक में समितियों के पदाधिकारियों के साथ विभिन्न बिन्दुओं पर वार्ता हुई।
बैठक में उत्तराखण्ड शासन के अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, प्रमुख सचिव  वित्त  आनन्द वर्द्धन, वित्त सचिव  अमित नेगी, सचिव एसएडी इंदुधर  बौडाई, सचिव गृह   नितेश झा, सचिव ऊर्जा श्रीमती राधिका झा, अपर सचिव कार्मिक  एसएस वल्दिया तथा संगठन की ओर से समन्वय समिति के संयोजक एवं अध्यक्ष सचिवालय संघ  दीपक जोशी, महासचिव सचिवालय संघ एवं संयोजक  राकेश जोशी, समिति संयोजक  प्रहलाद सिंह,  संतोष रावत,  नवीन काण्डपाल ने प्रतिभाग किया।
बैठक में अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी द्वारा वार्ता के आधार पर समिति के संयोजकों से हड़ताल के कार्यक्रम को वापस लेने की अपेक्षा की गई।
Next Post

मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती सौजन्या ने विभिन्न राजनैतिक दलों से वार्ता की

देहरादून:मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती सौजन्या ने  अपने कार्यालय में विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों से वार्ता की। उन्होंने फोटो युक्त विधान सभा निर्वाचक नियमावली की 1 जनवरी 2019 की अर्हता तिथि के आधार पर विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के अंतिम प्रकाशन में 31 जनवरी, 2019 को मतदाताओं के आंकडों की जानकारी […]

You May Like