गोलाणी की टीम ने जीता कोटेश्वर क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच विजेता टीम को मिलेगी शानदा बाईक और ट्रॉफी

Pahado Ki Goonj

गोलाणी की टीम ने जीता कोटेश्वर क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच
विजेता टीम को मिलेगी शानदा बाईक और ट्रॉफी
लंबगांव (टिहरी)। श्री कोटेश्वर क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट का रविवार को शुभारंभ हो गया। टूर्नामेंट में प्रतानगर ब्लॉक के विभिन्न हिस्सों आई 12 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। विजेता टीम को बाईक और उप विजेता टीम को 21 हजार रूपए की नकद धनराशि और ट्रॉफी दी जाएगी। उद्घाटन मैच गोलाणी की टीम ने जीता।
भदूरा पट्टी के सौड़ नाल्द खेल मैदान पर श्री कोटेश्वर क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट का मुख्य अतिथि सतीश रतूड़ी और अमित पैन्यूली ने शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि खेल से शरीरिक और मानसिक विकास होता है। आयोजक त्रिलोक रावत और अमित व्यास ने बताया कि सभी मैच नॉकआउट के हैं। एक सप्ताह तक टूर्नामेंट चलेगा। पहले मैच में खुरमुला की टीम ने निर्धारित 12 ओवरों में 70 रन बनाए, जबाव में गोलाणी की टीम ने सात विकेट से मैच जीत लिया। गोलाणी की ओर से अखिलेश ने नाबाद 25 रन बनाए। महेश पैन्यूली, मनमोहन चौहान ने अंपायर और जयवीर सजवाण, प्रवीन व्यास ने स्कोरर की भूमिका निभाई। इस मौके पर विपुल व्यास, नीरज पैन्यूली, विपिन रावत आदि मौजूद रहे।
फोटो-06एनटीएच04
नई टिहरी के सौड़-भदूरा के नाल्द खेल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करते अतिथिगण।

Next Post

मुख्यमंत्री  ने प्रदेश में वर्षा एवं बर्फबारी से बढ़ते शीत के प्रकोप से बचाव के लिये जिलाधिकारियों को निर्देश दिये हैं।

देहरादून:मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में वर्षा एवं बर्फबारी से बढ़ते शीत के प्रकोप से बचाव के लिये सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित१ करने के निर्देश सभी जिलाधिकारियों को दिये हैं। मुख्यमंत्री ने मौसम विभाग के पुर्वानुमानों को ध्यान में रखते हुए भी एहतियात बरतने के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री […]

You May Like