मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत गंगा आरती में सम्मिलित हुए

Pahado Ki Goonj
ऋषिकेश:उत्तराखण्ड इंवेस्टर्स समिट के अवसर पर मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार को स्वामी नारायणघाट ऋषिकेश में आयोजित गंगा आरती में सम्मिलित हुए। उन्होंने प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए 2025 तक नये उत्तराखण्ड के निर्माण का संकल्प दोहराया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस देव भूमि पर मां गंगा की बडी कृपा है। राज्य को विकास की नई दिशा देने के लिये प्रदेश में आयोजित निवेश सम्मेलन मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड को खुशहाल प्रदेश बनाने का भी हमारा संकल्प है। इस दिशा में हमने कदम बढा दिये है। इसमें सभी का सहयोग हमें प्राप्त हो रहा है। उन्होंने राज्य के पहले इंवेस्टर्स समिट के उद्घाटन के लिये प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने प्रसिद्ध गायिका श्रीमती अनुराधा पौडवाल को भी सम्मानित किया। श्रीमती अनुराधा पौडवाल ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मां गंगा के प्रति उनका विशेष लगाव रहा है। उन्होंने उत्तराखण्ड के प्राकृतिक सौन्दर्य की भी प्रशंसा की।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री  सतपाल महाराज,  सुबोध उनियाल, सांसद डाॅ.रमेश पोखरियाल निशंक, जापान, चेक गणराज्य व अर्जेन्टीना के राजदूतों, सूचना विभाग के उप निदेशक एवं नोडल अधिकारी के.एस.चैहान के साथ ही औद्योगिक जगत के अनेक लोग उपस्थित थे।

Presented by पहाड़ों की गूंज हिंदी सप्ताहिक समाचार पत्र www.ukpkg.com  leading digital daily newsportal दैनिक समाचार पोर्टल

उत्तराखंड का प्रसिद्ध वेब मीडिया 2016

Jeetmani Painuly Editor 

Publish at Dehradun ph: 9456334283

Available in FB, Twitter, whatsup Groups & All Social Media 

E-mail:pahadonkigoonj@gmail.com

पहाड़ों की गूंज में आप सहयोग करना चाहेंगे

Your Contribution:

pahadon ki goonj

Ac 705330110000013 bank of india

IFSC-BDIK00007053 

Next Post

परेड़ ग्राउंड से शिक्षा मित्र क्रांतिकारी महा संघ उत्तराखंड का सचिवालय कूच

¿देहरादून परेड़ ग्राउंड में शिक्षा मित्र क्रांतिकारी महा संघ उत्तराखंड का अपनी मांगों के लिये प्रदर्शन  भारी पुलिस बल तैनात  2ट्रक आंदोलन कारियों को लेने खड़े हैं Post Views: 547

You May Like