भाजपा शासन में उपेक्षा का शिकार हो रहा दीन दयाल उपाध्याय पार्क  

Pahado Ki Goonj

भाजपा शासन में उपेक्षा का शिकार हो रहा  दीन दयाल उपाध्याय पार्क  

बड़कोट। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर बड़कोट भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरस्वती शिशु मंदिर सभागार में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित की तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय को याद किया । जिसके बाद भाजपाइयों ने हॉस्पिटल में बीमार लोगों को फल वितरित किए।
बड़कोट नगर पालिका द्वारा बरसों पुराना पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क बदहाल पड़ा हुआ है। पार्क से लगी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति गायब है और पार्क में बच्चों के खेलने के लिए लगे सारे संसाधन भी गायब हैं। बड़कोट नगर पालिका भी इस पार्क की सुध नहीं ले रही है। अगर भाजपा सरकार में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के पार्क की यह खस्ताहाल स्थिति है। दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर ही सही आखिर भाजपाइयों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय कम से कम याद तो आए। इस मौके पर भाजपाइयों ने बड़कोट में बरसों पुराने बने पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क की बदहाली को लेकर तहसील में पहुंचकर तहसीलदार से मुलाकात की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के पार्क को ठीक करने तथा पार्क परिसर में मूर्ति स्थापित करने की मांग की। जिस पर तहसीलदार ने तत्काल नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को फोन कर इस संदर्भ में जानकारी ली औऱ दीनदयाल पार्क को ठीक करने के निर्देश दिए। इस मौके पर भाजपा के सुलोचना गौड़, रामप्रसाद परशुराम जगूड़ी ,जयेंद्र सिंह रावत, महामंत्री संदीप राणा, कृष्णा राणा, सुरेंद्र सिंह रावत सोनू मीर, रविंदर रावत आदि उपस्थित रहे।

Next Post

सूचना दीप चंद रमोला की मार्कशीट सड़कपर मिली सम्पर्क करें

सूचना दीप चंद रमोला की मार्कशीट सड़कपर मिली सम्पर्क करें  देहरादून: महावीर सिंह मो07060328626 ने वट्सप से सूचना मिली कि  दिनांक 22/09/2018 में सुबह के समय दर्शनलाल चौक के पास सड़क के किनारे मार्कशीट पड़ी हुई मिली। यह मार्कशीट दीपक चन्द रमोला के नाम की है। जो विद्यालय जी.आई. सी. […]

You May Like