श्री केदारनाथ धाम में बाबा की आलौकिक शक्ति का श्रद्धालुओं को देख कर अनुभूति होती है ।

Pahado Ki Goonj

श्री केदारनाथ धाम में बाबा की आलौकिक शक्ति का श्रद्धालुओं देख कर अनुभूति होती है ।वहीं श्रीबद्रीनाथ  केदारनाथ मंदिर समिति के मुख्य कार्यधिकारी बी डी सिंह के मार्ग् दर्शन में विश्व प्रसिद्ध बद्रीनाथ धाम में रावल ईश्वरीप्रसाद नंबूरी धर्माधिकारी भुवनचंद्र उनियाल एंव कर्मचारियों की सेवा भावसे यात्रियों को दर्शन की सुभिधा मिल रही है।मुख्य कार्यधिकारी बी डी सिंह,कार्यधिकारी यन पी जमलोकी  मंदिर की पूजा को विधि विधान से  मुख्य पुजारी भीमाशंकर लिंगम वेद पाठियों  से कराते हुए केदारनाथ मंदिर के दशर्न के लिये  लाखों लोगों ने इस वर्ष आकर दर्शन किये । वहीं कर्मचारियों की भावनाओं से बाबा की कृपा से प्रकृति सुंदरता के साथ श्रद्धालुओं को केदारनाथ आने का निमंत्रण दे रही है ।जिला अधिकारी रुद्रप्रयाग मंगेश घिल्डियाल  के निर्देशन मेउपजिलाधिकारी ऊखीमठ तहसील प्रशासन यात्रा मार्गों पर यात्रियों को आवश्यक सुभिधा देने के लिए अथिति देवो भवः की भावना से कार्य कर रहे हैं। सभी मंदिरों एवं  यात्रा मार्गों पर स्वच्छता अभियान को जिला प्रशासन निरतंर बनाये हए हैं।

मंगेश घिल्डियाल जिलाधकारी की इच्छा शक्ति से सराहनीय कार्य।

अभी कुछ दिन पहले तुंगनाथ से आगे चन्द्र शिला के ट्रैकिंग मार्ग पर स्वयं जिलाधकारी ने कूड़ा उठाने का कार्य प्रारम्भ कर विश्व के लोगों को विश्वास दिलाया कि स्वर्ग समान देव भूमि को हम सब मिलकर स्वच्छ रखेंगे। दूसरी ओर घिल्डियाल ने नशीहत जनता की गाड़ी कमाई से मोटी वेतन लेने वाले अधिकारीयों को दी खुद अच्छे कार्य कर के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के मार्गदर्शन में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत  की पहल का स्वछ भारत  सुन्दर भारत का स्वप्न  साकार करने के लिए दिया। उत्तराखंड आने श्रद्धालुओं एंवम जनता को भी  जिलाधकारी घिल्डियाल  की  कार्य करने की इच्छा शक्ति से शिक्षा मिल रही है। अच्छे कार्य का संदेश देश विदेश में जयेगा उत्तराखंड , देश के यात्रा मार्गो पर रोजगार के अबसर सबको मिलेगा। सरकार के धर्मस्व एवं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के द्वारा प्रदेश के तीर्थ स्थलों को विकास में किये जाने वाले कार्यों को बढ़ावा मिल रहा है।  श्री केदारनाथ धाम में  आकर बाबा की आलौकिक शक्ति का श्रद्धालुओं को देख कर अनुभूति होती है आप आयेें । बाबा से देेेश ,उत्तराखंड के अधिकारियों की कार्य करने की इच्छा शक्ति बढ़ेने के लिये बाबा अलौकिक शक्ति प्रदान  करें देश,प्रदेश का विकास जन उपयोगी होता रहे।

जीतमणि पैन्यूली पूर्व संरक्षक श्रीबद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति कर्मचारी संघ।एवं संयोजक टिहरी बांध प्रभावित संघर्ष समिति प्रताप नगर  टिहरी गढ़वाल।

Next Post

ब्रेकिंग देहरादून 7,8अक्टूबर018 को होने वाले समिट के पूर्व उत्तराखंड उद्यान विभाग निदेशक आर सी श्रीवास्तव निवेशकों से विचार करते हुए

देहरादून में7,8अक्टूबर 2018 को होने वाले समिटके पूर्व उत्तराखंड उद्यान विभाग निदेशक आर सी श्रीवास्तव निवेशकों से विचार करते हुए उन्होंने बताया कि42 निवेशको के प्रस्ताव आये हैं जिनसे उत्तराखंड के लोगों को भविष्य में लाभ होगा।बैठक mou की चल रही है। Post Views: 1,290

You May Like