हाईवे पर अनियंत्रित कार ने कई मजदूरों को कुचला,चार गंभीर

Pahado Ki Goonj

पिथौरागढ। पिथौरागढ़-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाराकोट खोल्का के पास अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे काम कर रहे कई मजदूरों को कुचल दिया। हादसे में करीब चार मजदूर गंभीर घायल हो गए हैं। वहीं, इस दौरान वाहन में बैठे यात्रियों को भी चोट आई हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोहाघाट लाया गया।
जानकारी के अनुसार, रविवार को पिथौरागढ़ से लोहाघाट की ओर जा रही स्विप्ट डिजायर यूके 05 टीए 4077 बाराकोट खोल्का के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। तभी कार हाईवे के साइड में दीवार बनाने का काम कर रहे मजदूरों पर चढ़ गई। इस दौरान कई मजदूर वाहन के नीचे आ गए।
चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग सहायता के लिए वहां पहुंचे। पिथौरागढ़ की ओर जा रहे पप्पू वर्मा समेत अन्य लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोहाघाट भेजा।
हादसे में मजदूर जसवंत पंवार(27) निवासी बाहराल मध्यप्रदेश, दुर्गा(11), राजा (20), कुंदन (3 ) घायल हुए हैं। वहीं, इसके अलावा वाहन में बैठे खटीमा जा रह पिथौरागढ़ निवासी भीम सिंह(89),गजेंद्र सिंह(50), ज्योति (35) और निर्मला(50) को भी चोट आई हैं। आसपास के लोगों के मुताबित वाहन चालक तेज स्पीड से आ रहा था।

Next Post

चमोली में 4 दिनों से बर्फबारी के बाद खिली धूप, लोगों को कड़ाके की ठंड मिली राहत

चमोली। जनपद चमोली में भी पिछले 4 दिनों से भारी बर्फबारी हो रही थी, लेकिन रविवार को धूप निकलने से मौसम साफ हो गया। जिसकी वजह से कड़ाके की ठंड झेल रहे लोगों को कुछ राहत मिली है। वहीं, बर्फबारी की वजह से गांवों के घर बर्फ से ढक गए […]

You May Like