साजिद खान को इसलिए छोड़ कर चली जाती हैं उनकी गर्लफ्रेंड्स

Pahado Ki Goonj

मुंबई। साजिद खान खुद ही स्वीकारते हैं कि वह शायद अच्छे बॉयफ्रेंड इसलिए साबित नहीं हो पाए हैं क्योंकि इसके पीछे एक ख़ास वजह है। साजिद का मानना है कि उन्हें फिल्मों से हद से अधिक लगाव है. वह बचपन से ही सिने प्रेमी रहे हैं और आज भी वह देश दुनिया की तमाम फिल्में देखते रहते हैं. तो ऐसे में उन्होंने जब –जब गर्ल फ्रेंड बनाई है, वह उन्हें जब भी डेट पर लेकर जाते थे, हमेशा फिल्मी डेट पर लेकर चले जाते थे।

साजिद बताते हैं कि उनकी गर्ल फ्रेंड्स को पहले तो अच्छा लगता था ,लेकिन बाद में वह इस बात से चिढ़ जाती हैं कि उन्हें हमेशा फिल्मी डेट पर ही क्यों लेकर जाया जा रहा है। इसलिए वह नाराज होकर चली जाती रहीं। साजिद बताते हैं कि वह मगर अपनी इस आदत को बदल ही नहीं पाते हैं,क्योंकि रियल लाइफ मां और सिनेमा ही जिंदगी में सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं। इसलिए वह और किसी से लम्बे रिश्ते बरक़रार नहीं रख पाते हैं।साजिद यह भी स्वीकार करते हैं कि फिल्मी दुनिया सहित इंडस्ट्री से बाहर की भी गर्ल फ्रेंड्स रही हैं लेकिन रिश्ते अंजाम तक नहीं पहुंचे। अब उन्हें लगता भी नहीं है कि उन्हें कोई और मिलेगी।

साजिद, लेकिन इस बात को लेकर भी स्पष्ट रहे हैं कि उन्होंने कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड्स की गरिमा को तोड़ने की कोशिश नहीं की है। यही वजह है कि आज तक अपनी तरफ से उन्होंने कभी किसी भी उस लड़की के बारे में पब्लिकली बात नहीं की, जिनके साथ उनका नाम जोड़ा जाता रहा।

Next Post

मीडिया की सुरक्षा के लिए आयोग बनाये जाएँ - जीतमणि पैन्यूली

स्मरण रहे संयोजक उत्तराखंड पत्रकार संघठन समन्वय समिति ने2013 में11बैठक कर 20सूत्री मांग पर मा0 विधायक गण मा0विधानसभा अध्यक्ष मा0उप्पा. मा 0नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को संस्तुती की ।विधानसभा सभा मे संकल्प आया उस पर कार्य वही गति मान है। उसका असर है कि आजतक उत्तराखंड में पत्रकार अपना विरोध […]

You May Like