किसान न्याय यात्रा में शामिल हुए आप सांसद भगवंत मान

Pahado Ki Goonj

जसपुर। कृषि बिलों के विरोध में किसान आंदोलन के समर्थन के लिए आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के पांच विधानसभा क्षेत्रों में किसान न्याय यात्रा निकालेगी। इसके लिए पार्टी के सांसद भगवंत मान मंगलवार को प्रदेश पहुंचे। उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।
मान ने कहा कि इस कानून को सही तरीके से नहीं लाया गया। इसके लिए तो वोटिंग भी नहीं हुई। बीते एक महीने से देशभर के किसान ठंड में दिल्ली की सीमा पर बैठे हुए हैं, लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। ये उनके अहंकार की नीति है जिसे छोड़ना पड़ेगा। मान सुबह करीब 11 बजे जसपुर क्षेत्र के नादेही के पास ग्राम रायपुर में यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर पहुंचे। यहां प्रेस वार्ता करने के बाद काशीपुर पहुंचे। जहां मंडी में सैकड़ों आप कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान वे किसान न्याय यात्रा में भी शामिल हुए। इसके बाद किसान न्याय यात्रा बाजपुर पहंुची और दोपहर एक बजे रामराज रोड पर किसान मंडी में किसानों की सभा हुई। 30 दिसंबर को किसान न्याय यात्रा किच्छा और सितारगंज विधानसभा होते हुए 11 बजे गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के पास पहुंचेगी। इसके बाद यात्रा चार बजे तराई बीज निगम मैदान खटीमा पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिक्षको ने जाना अंधविश्वास के पीछे के विज्ञान का राज

कोटद्वार। जहरीखाल ब्लाक के शिक्षकक्षको ने जाना अंधविश्वास के पीछे के विज्ञान का राज राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संचार परिषद् विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग भारत सरकार के उत्प्रेरण एवं सहयोग से समाज सेवा शिक्षा समिति कोटद्वार के तत्वाधान में जहरीखाल ब्लाक के शिक्षको को विज्ञान प्रचारक कार्यशाला के दूसरे दिन […]

You May Like