संदिग्ध परिस्थितियों में व्यापारी लापता

Pahado Ki Goonj

हल्द्वानी। काठगोदाम थाना क्षेत्र के पंचक्की चौराहा के पास रहने वाला एक व्यापारी संदिग्ध परिस्थियों में लापता हो गया। व्यापारी के परिजनों ने गुमशुदगी थाना काठगोदाम में दर्ज कराई है। पुलिस ने लापता व्यापारी संतोष बहुगुणा की खोजबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस को संतोष बहुगुणा की स्कूटी दमुवाढूंगा चंबल पुल के पास मिली है। पुलिस इस मामले में हर एंगल से पड़ताल कर रही है।
बताया जा रहा कि व्यापारी संतोष बहुगुणा मंगलवार शाम से लापता हैं। परिजनों ने रिश्तेदारों सहित अन्य जगहों पर उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। ऐसे में परिजनों ने काठगोदाम पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक ने बताया कि पंचक्की चौराहा के पास रहने वाले संतोष बहुगुणा की गुमशुदगी कल देर रात दर्ज की गई है। खोजबीन के लिए पुलिस टीम लगा दी गई हैं। लापता व्यापारी का मोबाइल स्वीच आफ आ रहा है।

Next Post

रिश्वत मामले में कैंट बोर्ड के दो अधिकारियों को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

देहरादून। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो यानी सीबीआई ने गढ़ी कैंट बोर्ड से दो अधिकारी और कर्मचारी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों कर्मचारियों ने नक्शे के एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। जानकारी के अनुसार, एक शिकायतकर्ता से मकान का नक्शा पास करने की […]

You May Like