यूपी ATS समेत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, संदिग्ध IS आतंकी गिरफ्तार

Pahado Ki Goonj

उत्तर प्रदेश एटीएस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पांच राज्यों की पुलिस के साथ चलाये गये संयुक्त अभियान में मुम्बई, जालंधर, नरकटियागंज (बिहार), बिजनौर और मुजफ्फरनगर में छापेमार कार्रवाई में तीन लोगों को दहशतगर्दाना साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि ये गिरफ्तारियां मुम्बई, जालंधर (पंजाब) और बिजनौर (उत्तर प्रदेश) में हुई। छह अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि पकड़े गये लोगों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है।

उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) दलजीत चौधरी ने लखनऊ में कहा, ‘‘अब तक हमें जो जानकारी मिली है, वे एक बड़े हमले की योजना बना रहे थे जिससे कि उनके समूह को पहचान मिले और क्षेत्र में दहशत पैदा हो।’’ इस सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, आंध्र प्रदेश सीआई सेल, महाराष्ट्र एटीएस, पंजाब पुलिस, बिहार एटीएस के साथ मिलकर यह ऑपरेशन चलाया।

Next Post

नेपाल की राष्ट्रपति ने सोमनाथ, द्वारकाधीश मंदिरों के दर्शन किये

सोमवार से पांच दिवसीय भारत दौरे पर आयी नेपाल की राष्ट्रपति बिद्या देवी भंडारी आज दोपहर के बाद गुजरात पहुंची। गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा और जिला कलेक्टर विक्रांत पांडे ने हवाईअड्डे पर उनका स्वागत किया। भंडारी उसके बाद एक उच्च स्तरीय शिष्टमंडल के सदस्यों के साथ […]

You May Like