भाजपा प्रत्येक वोटर तक पहुँचने के लिए छोटी बैठकों के अभियान चला रहीहै :चौहान

Pahado Ki Goonj

 

  • प्रत्येक वोटर तक पहुँचने के लिए छोटी बैठकों के अभियान को गति दे रही भाजपा

देहरादून 2 अप्रैल। भाजपा प्रत्येक वोटर तक पहुंचने के लिए, 5 तरह की छोटी बैठकों के अभियान को प्रदेश स्तर पर गति दे रही है । जिसमे मुख्य रूप से नव मतदाता, महिला, बूथ स्तर प्रभावशाली  वोटर्स एवं अन्य प्रमुख वर्गों के मतदाताओं के साथ चर्चा कर भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में आशीर्वाद के लिए प्रेरित किया जा रहा है ।

प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान ने पार्टी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि 1 अप्रैल से 5 अप्रैल तक हम 5 तरीके से कमरा एवं छोटी बैठक का विशेष अभियान चला रहे हैं । ये बैठकें स्थान, वर्ग और संख्या विशेष के अनुसार बंद कमरे और सार्वजनिक रूप से की जा रही हैं । इस दौरान हमारे पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता विभिन्न वर्गों के वोटर्स टारगेट कर उनसे संबंधित विषयों पर चर्चा करते हुए उन्हें अपनी पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं । जिसके क्रम में नव मतदाता, महिला, पार्टी के चाबी वोटर, पूर्व सैनिक, सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों एवम अन्य वर्गों के साथ बैठा जाएगा। जिसमे पन्ना स्तर पर न्यूनतम 5-6 लोगो तक की संख्या की बैठकें भी की जाएंगी ।

उन्होंने बताया कि इन बैठकों को संचालित करने की जिम्मेदारी पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों को दी गई है । जिसमे नव मतदाता से जुड़ने की जिम्मेदारी युवा मोर्चा, मातृशक्ति से संपर्क की जिम्मेदारी महिला मोर्चा, पूर्व सैनिकों एवं कर्मचारी के साथ चर्चा का काम पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोगों के साथ बैठने की जिम्मेदारी संबंधित प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है। इन प्रकोष्ठों की टीम बूथ स्तर पर पन्ना टोलियों से समन्वय बनाते हुए इन सभी बैठकों को आयोजित करेंगे। मकसद स्पष्ट है कि मतदान के प्रतिशत में बढ़ोत्तरी करना और इस बढ़े हुए प्रतिशत में अधिकांश हिस्सा अपने उम्मीदार के पक्ष में हासिल करना है । इन बैठकों को स्वयं प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट एवं पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों द्वारा मोनिटर किया जा रहा है ।

 

Next Post

अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी  विजय कुमार जोगदंडे भारत निर्वाचन आयोग द्वारा मीडिया के सबंध में दिये गये निर्देशों की जानकारी दी है

  देहरादून,अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी  विजय कुमार जोगदंडे ने सचिवालय स्थित मीडिया सेंटर में प्रेस ब्रीफिंग करते हुए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा मीडिया के सबंध में दिये गये निर्देशों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मतदेय स्थल और5जोगदंडेदो आयोग द्वारा उपलब्ध कराया गया प्राधिकार पत्र ही प्रवेश के लिए अनुमन्य […]

You May Like