भगवान कृष्ण पर, प्रशांत भूषण कीआपत्तिजनक टिप्पणी मामला दर्ज

Pahado Ki Goonj

वरिष्ठ अधिवक्ता और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के एंटी रोमियो दस्ते की आलोचना करना महंगा पड़ गया है। प्रशांत भूषण  ने ‘एंटी रोमिया’ दस्ते की आलोचना करते हुए भगवान कृष्ण पर कुछ टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया जिसके बाद उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज कर लिया गया।

वरिष्ठ अधिवक्ता और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने सोशल मीडिया पर भगवान कृष्ण को लेकर विवादित टिप्पणी की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर तो उनकी निंदा हो ही रही है साथ ही बीजेपी का विरोध भी झेलना पड़ रहा है। प्रशांत भूषण ने  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ‘एंटी रोमियो स्क्वॉड’ को भगवान कृष्ण से जोड़ते हुए टिप्पणी की है। उन्होंने भगवान कृष्ण तुलना छेड़खानी करने वालों की है तो वहीं रोमियो को प्यार करने वाला करार दिया है। प्रशांत भूषण ने ट्वीट किया था कि ‘रोमियो ने तो सिर्फ एक महिला के साथ प्रेम किया था, जबकि कृष्ण तो ‘लेजेण्ड्री ईव टीजर’ थे। क्या आदित्यनाथ में दम है एंटी कृष्ण स्क्वॉड बना सकें। ‘रोमियो ने अपने जीवन में केवल एक ही लड़की से प्यार किया, जबकि कृष्ण तो कई लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के लिए मशहूर हैं।’ भूषण के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और अलग अलग समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देने के लिए भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Post

कश्मीरी युवाओं को पर्यटन व आतंकवाद में से एक को चुनना होगा : मोदी

मोदी ने कहा, “यह सुरंग कश्मीर के युवाओं के रोगजार के नए द्वार खोलेगी। कश्मीर में ऐसी कई और सुरंगें बनाने की योजना है। इससे हिंदुस्तान से कश्मीर का जुड़ाव केवल रास्तों का ही नहीं होगा बल्कि दिलों का नेटवर्क भी जुड़ेगा।” प्रधानमंत्री जम्मू एवं कश्मीर में ऊधमपुर जिले के चेनानी […]

You May Like