बड़गाम मुठभेड़: अलगाववादियों ने बुलाया बंद, कश्मीर में जनजीवन प्रभावित

Pahado Ki Goonj

उल्लेखनीय है कि सुरक्षा बलों और उन पर पथराव कर रहे लोगों के बीच मंगलवार को हुयी झड़प में तीन आम नागरिकों की मौत हो गयी थी, जबकि 18 अन्य लोग घायल हो गये थे। ये लोग पथराव करके सुरक्षा बलों के आतंकवाद विरोधी अभियान को बाधित करने का प्रयास कर रहे थे। यह अभियान बड़गाम में एक आतंकी की हत्या के बाद समाप्त हुआ। स्थिति को देखते हुये कश्मीर विश्वविद्यालय, केंद्रीय विश्वविद्यालय कश्मीर और इस्लामिक यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने बुधवार को होने वाली परीक्षायें स्थगित कर दी हैं।

अधिकारियों ने बताया कि श्रीनगर में बुधवार को हड़ताल के कारण ज्यादातर दुकानें, कारोबारी प्रतिष्ठान, पेट्रोल पंप और शहर के शैक्षणिक संस्थान बंद रहे। उन्होंने बताया कि सरकारी वाहन भी सड़कों से नदारद रहे, जबकि शहर के कुछ इलाकों में निजी कारें, कैब और ऑटो-रिक्शा चलते दिखे।

Next Post

मोहन भागवत ने कहा, मैं राष्ट्रपति पद की दौड़ में नहीं

राजवाड़ा महल में आयोजित एक सम्मान समारोह में भागवत ने कहा, ‘‘यह खबर गलत है कि अगामी राष्ट्रपति चुनावों में मैं नामित होना वाला हूं। मीडिया जो समाचार दिखा रही है, वह मनोरंजन की खबर है।’’ राष्ट्रपति बनने की अपनी महत्वकांक्षा पर स्पष्टीकरण देते हुए, भागवत ने कहा था कि संघ […]

You May Like