बड़कोट में हुआ कांग्रेस पार्टी के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ।

Pahado Ki Goonj

बड़कोट में खुला कांग्रेस का चुनावी कार्यालय मदन   पैन्यूली  barkot   /  नगर पालिका परिषद बड़कोट में अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी अनुपमा रावत के चुनाव कार्यालय का विधिवत शुभारंभ हो गया है।

चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री व ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय डोभाल एवं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अतोल रावत ने कहा है कि प्रदेश में कोई भी सरकार रहे नगर के विकास की गति को रुकने नहीं दिया जाएगा उन्होंने नगर की जनता  से  कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी  अनुपमा रावत के  पक्ष में मतदान करने की अपील की तथा कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी की जीत के बाद नगर के रुके हुए विकास को पूरा करने का वादा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास बड़कोट में अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी नहीं मिला और अब बागी प्रत्याशी का समर्थन कर रही है। कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी अनुपमा रावत ने नगर के मतदाताओं पर भरोसा जताते हुए कहा है कि उन्हें मतदाताओं पर पूरा विश्वास है कि नगर वासी उन्हें मतदान के रूप में अपना आशीर्वाद देकर विजय बनाएंगे। कहा कि वह नगर की जनता के साथ मिल बैठकर नगर में विकास कार्यों को नई ऊंचाइयों तक ले जायेंगी। इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सकल चंद रावत, कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री संजय डोभाल, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अतोल सिंह रावत, उपेंद्र सिंह जयाड़ा, जयेंद्र सिंह रावत, अजवीन सिंह पवार, पप्पू कलुडा, अजय सिंह रावत, मीना चौहान, गुरुदेव रावत, बरदेव नेगी, विचिन रावत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Next Post

जनपद चमोली गोपेश्वर पुलिस ने दिया मानवता व ईमानदारी का परिचय,ATM में फंसे पैसे महिला को लौटाये ।

*गोपेश्वर पुलिस ने दिया मानवता व ईमानदारी का परिचय,ATM में फंसे पैसे महिला को लौटाये* गोपेश्वर/–दिनांक 27/10/2018 को थानाध्यक्ष गोपेश्वर si सतेंद्र सिंह को योगेंद्र बिष्ट नाना भाई ने सूचना दी कि हलदापानी में उनकी दुकान के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ATM में किसी व्यक्ति के 2000 […]

You May Like