दिल्ली डेयरडेविल्स ने पुणे सुपरजाइंट को हराया

Pahado Ki Goonj

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को पुणे में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को 97 रन से हराकर मौजूदा सत्र की पहली और आईपीएल इतिहास की अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। सैमसन ने आईपीएल 10 के पहले शतक के दौरान 63 गेंद का सामना करते हुए आठ चौकों और पांच छक्कों की मदद से 102 रन बनाए जबकि क्रि स मौरिस ने नौ गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की बदौलत नाबाद 38 रन बनाए जिससे टीम चार विकेट पर 205 रन का अपना तीसरा सर्वोच्च स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

पुणे की टीम इसके जवाब में जहीर (20 रन पर तीन विकेट), अमित मिश्रा (11 रन पर तीन विकेट) और पैट कमिंस (24 रन पर दो विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने 16.1 ओवर में 108 रन पर ढेर हो गई. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की शुरूआत खराब रही। कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणो 10 रन बनाने के बाद जहीर की गेंद पर सैमसन को कैच दे बैठे. जहीर ने इसके बाद सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (20) को भी मौरिस के हाथों कैच कराया।

Next Post

तीन तलाक है मुस्लिम महिलाओं की गरिमा पर चोट : केंद्र

शीर्ष न्यायालय के समक्ष दायर ताजा अभिवेदन में सरकार ने अपने पिछले रूख को दोहराया है और कहा है कि ये प्रथाएं मुस्लिम महिलाओं को उनके समुदाय के पुरूषों की तुलना में और अन्य समुदायों की महिलाओं की तुलना में ‘‘असमान एवं कमजोर’’ बना देती हैं। केंद्र ने कहा, ‘‘मौजूदा […]

You May Like