दक्षिण सूडान मे अगवा किए गए दो भारतीय इंजीनियर रिहा

Pahado Ki Goonj

दोनों भारतीयों मिधुन गणेश (25) और ए.एडवर्ड (40) को सूडान पीपुल्स लिबरेशन आर्मी-इन अपोजिशन (एसपीएलए–आईओ) ने आठ मार्च को अगवा कर लिया था। ये दोनों भारतीय काम पर जाने के लिए निकले थे। ये दोनों ही भारतीय दक्षिण सूडान की डार पेट्रोलियम प्रॉडक्शन कंपनी के ऑपरेशंस एंड मेंटेनेंस विभाग में काम करते हैं और तमिलनाडु के रहने वाले हैं।

दक्षिण सूडान की डार पेट्रोलियम ऑपरेटिंग कंपनी के प्रॉडक्शन ऑपरेटर अजय राजा ने गुरुवार रात को इनकी रिहाई की खबर ट्वीट कर बताई। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “दक्षिण सूडान में दो भारतीयों मिधुन और एडवर्ड की रिहाई के प्रयासों के लिए सुषमा स्वराज का धन्यवाद। मेरे दोस्त वापस आ गए हैं। धन्यवाद।” गौरतलब है कि नौ मार्च को राजा ने दोनों भारतीयों की रिहाई में मदद के लिए सुषमा स्वराज से हस्तक्षेप करने की अपील की थी।

Next Post

उत्तरकाशी में मांस की अवैध दुकानों को निरस्त करने की कार्रवाई शुरू

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में भागीरथी (गंगा) नदी के किनारे संचालित मीट की अवैध दुकानों को निरस्त करने की कार्यवाही शुरू हो गई है। यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर यह कार्रवाई शुरू की गयी है। इसके अलावा, उत्तरकाशी में भागीरथी के […]

You May Like