जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

Pahado Ki Goonj

दक्षिण कश्‍मीर के बटनूर पुलवामा में आज सुबह सुरक्षाबलों ने हिजब और लश्‍कर पांच आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर एक तलाशी अभियान चलाया गया। इन आतंकियों में  गारबुग गांव का तौसीफ भी था। सुरक्षाबलों को अपने ठिकाने की तरफ आते देख आतंकियों ने भागने का प्रयास करते हुए गोली चलाई। जवानों ने भी अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया।

स्‍थानीय सूत्रों ने बताया कि तीन आतंकी भाग निकले,लेकिन दो आतंकी घेरे में फंस गए। सुबह  तीन बजे दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गयी। लेकिन साढे छह  बजे  आतंकियों की तरफ से गोलियों की आवाज पूरी तरह बंद हो गई। समझा जा रहा है कि दोनों आतंकी मारे गए हैं ,लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। एसएसपी ने कहा कि अभी मुठभेड जारी है। अन्‍य विवरण प्रतीक्षारत हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा स्थित बटनूर लस्सीपुरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी की लेकिन सभी आतंकवादी घटनास्थल से भागने में कामयाब रहे।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार की सुबह ही आतंकवादी ने कहर बरपाते हुए पुलवामा के पूर्व सरपंच फयाज अहमद को गोली से उड़ा दिया था। उनका शव पड़ोस के गांव काकापोरा में पाया गया।

 

Next Post

जौहर ने ‘पद्मावती’ के सेट पर हुई तोड़फोड़ की आलोचना की

मुंबई। फिल्मनिर्माता करन जौहर और एसएस राजामौली पद्मावती के सेट पर हुई तोड़फोड़ की आलोचना करते हुए इस फिल्म का निर्देशन कर रहे संजय लीला भंसाली के समर्थन में आगे आए हैं। भंसाली को इस साल जनवरी में भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा था जब राजपूत […]

You May Like