चलती कार में लगी आग, परिवार के सदस्यों ने कूदकर बचाई जान

Pahado Ki Goonj

देहरादून: नंदा की चौकी के पास पेट्रोल पंप के सामने अचानक एक चलती कार में आग लग गई। शुक्र रहा कि कार में बैठे लोग समय रहते कार से बाहर निकल आए, नहीं हो बड़ा हादसा हो सकता था। परिवार दून से विकासनगर शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक के शव कुमार पचौरी निवासी डांडा मोहल्ला अपनी फिएट कार से दून से विकासनगर परिवार सहित शादी समारोह में जा रहे थे। नंदा की चौकी से कुछ आगे पेट्रोल पंप के नजदीक अचानक पीछे से उनकी कार के धुआं उठने लगा।

धुआं देख कार में बैठे लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्होंने कार सड़क किनारे लगाई और नीचे उतर गए। जैसे ही वह नीचे उतरे, आगे तेजी से कार में फैल गई और देखते ही देखते पूरी कार आग का गोला बन गई। जलती हुई कार देख आसपास से गुजर रहे लोग भी वहां एकत्रित हो गए। जिससे हाईवे पर जाम लग गया।

इससे पहले कि आग पर काबू पाया जाता, कार पूरी तरह जलकर कबाड़ हो गई। कार स्वामी ने इसकी सूचना झाझरा पुलिस चौकी में दी है। पुलिस के मुताबिक कार में कुल परिवार के चार लोग थे। सभी लोग सुरक्षित हैं। जबकि, कार पूरी तरह जल चुकी है।

Next Post

पहाड़ों की गूंज हिंदी पत्रिका ने देहरादून के अमन चैन को बढ़ावा दिया

पहाड़ों की गूंज हिंदी पत्रिका ने देहरादून के अमन चैन को बढ़ावा दिया देहरादून पहाड़ों की गूंज हिंदी पत्रिका ने देहरादून के शहर को राजधानी के रूप में विकसित होते शहर की आबोहवा एवं शांति, अमन चैन में बाहर से आने वाले लोगों  खलल डालना सुरू करदिया आये दिन अपराध […]

You May Like