कश्मीर में युवक को जीप से बांधकर घुमाया

Pahado Ki Goonj

एक वीडियो में नौ अप्रैल को श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में मतदान के दौरान सेना के वाहन पर एक व्यक्ति को जीप के सामने बांधकर घुमाने का मामला सामने आया था। इस घटना की तीखी आलोचना की गई थी। जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने मामले में एफआईआर भी दर्ज की थी। जिसके बाद सेना ने जांच के आदेश दिए थे. ऐसी खबरें आई थी कि इस मामले में एक मेजर को क्‍लीन चिट दे दी थी। साथ ही बताया गया था कि सैन्‍य अधिकारी की तारीफ भी की गई थी।

सेना ने इन खबरों को खारिज कर दिया कि कोर्ट ऑफ इंक्‍वायरी (सीओआई) ने मेजर को क्लीन चिट दे दी है। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में अंतिम निर्णय पर पहुंचना अभी बाकी है। सेना की गाड़ी पर बांधे गए युवक की पहचान फारुक अहमद डार के रूप में हुई थी। घटना का वीडियो सामने आने के बाद काफी विवाद हुआ था। पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला सहित कई नेताओं ने इस घटना की निंदा की थी।

Next Post

रैंसमवेयर हमले का आरोप रूस पर लगा

दुनिया भर 99 देशों पर हुए साइबर हमले का आरोप रूस पर आया है। लेकिन रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कहा कि उनके देश का इससे कोई लेना-देना नहीं है। उल्टा उन्‍होंने इसका ठीकरा अमेरिका पर फोड़ा। पुतिन ने कहा, ‘‘जहां तक इन खतरों के स्रोत का सवाल है, माइक्रोसाफ्ट […]

You May Like