एलओसी के पास सेना ने तबाह की पाकिस्तानी मिसाइल शेल, पाक सेना की साजिश नाकाम

Pahado Ki Goonj

पुंछ,। भारतीय सेना ने एकबार फिर नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तान की एक नापाक साजिश को नाकाम किया है। जम्मू कश्मीर के पुछ जिले के नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक गांव में भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना द्वारा दागी गई दो मिसाइल शेल को नष्ट कर दिया। यह गांव जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में है।जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तानी सेना की ओर से एलओसी पर हर दिन सीजफायर उल्लंघन किया जा रहा है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान ने 77 दिनों में 300 से अधिक बार संघर्षविराम उल्लंघन कर चुका है। पाकिस्तान गोलीबारी और सीजफायर उल्लंघन की आड़ में जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है। एक इनपुट के मुताबिक पाकिस्तान ने पुंछ और राजौरी सेक्टर में सीमा पार आतंकी लॉ़न्च पैड बना रखा है। इन लॉन्च पैड पर घुसपैठ के लिए पाकिस्तान ने आतंकवादियों को बैठा रखा है। पाकिस्तान की ओर से पूरी कोशिश की जारी है कि एलओसी पर बर्फ गिरने से रास्ता बंद होने से पहले ज्यादा आतंकियों की घुसपैठ करा दी जाए। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने पीओके(गुलाम कश्मीर) में एलओसी पर आतंकियों के 20 लॉन्च पैड सक्रिय कर दिए हैं। इतना ही नहीं पीओके में इतने ही आतंकी कैंप भी एक्टिल हो गए हैं। इन कैंपों में आतंकी घुसपैठ की तैयारी में है।
पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए इस समय पाकिस्तान एलओसी पर उरी, करनाह, केरन, राजौरी, पुंछ जिलों में भारी गोलीबारी कर रहा है। पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ के लिए एलओसी पर उसकी सेना लगातार गोलीबारी कर रही है और सीजफायर उल्लंघन को बढ़ा दिया है। लेकिन भारती सेना पाकिस्तान के हर मंसूबे को नाकाम कर रही है।

Next Post

गुलदार के महिला को मारने से गुस्साए लोगों ने किया मेरठ-पौड़ी हाइवे जाम

पौड़ी। खंडाह के निकट बछेली के जंगल में गुलदार ने एक महिला को मार डाला है। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने मेरठ-पौड़ी हाइवे पर जाम लगा दिया है। दुर्गम घने जंगल से शव लेकर सड़क पर पहुंचे प्रशासनिक अमले को ग्रामीणों ने शव ले जाने से मना कर दिया है। ग्रामीणों […]

You May Like