एमसीडी चुनाव में केजरीवाल का सफाया करें लोगः अमरिंदर

Pahado Ki Goonj

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल के कुटिल मंसूबे तो पंजाब के चुनाव में पराजित हो गये और अब आगामी एमसीडी चुनाव में उनका सफाया करने की दिल्ली की बारी है। राष्ट्रीय राजधानी के लोगों को आप या भाजपा-शिअद गठबंधन के पक्ष में मतदान करने के विरूद्ध चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव के नतीजे उनके लिए आंखें खोलने वाले होना चाहिए।

पश्चिम दिल्ली के सुभाष नगर में गुरुवार को कांग्रेस की रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने आप और शिअद-भाजपा गठबंधन पर प्रहार किया। उन्होंने कहा, ‘‘पंजाब के लोगों ने केजरीवाल के कुटिल मंसूबे को पराजित किया है और आगामी एमसीडी चुनाव में उनका सफाया करने की दिल्ली की बारी है।’’ सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर पंजाब में अपनी आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए करदाताओं के धन का दुरूपयोग करने आरोप लगाया। उन्होंने स्थानीय लोगों को आकर्षित करने के लिए पंजाबी में भाषण दिया।

Next Post

पाक परिवार ने ब्लडमनी लेकर भारतीयों को किया माफ

भारतीय दूतावास के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि मृतक मोहम्मद फरहान के पिता मोहम्मद रियाज ने 22 मार्च को अदालत में भारतीय आरोपियों को माफ करने के लिए सहमति पत्र जमा करा दिया है। मोहम्मद रियाज ने कहा, ‘यह बदकिस्मती है कि मैंने अपने बेटे को खोया […]

You May Like