आमिर ख़ान ने कहा कि नहीं होगी दंगल पाकिस्तान में रिलीज़

Pahado Ki Goonj
आमिर ख़ान दंगल को लेकर पाकिस्तानी सेन्सर बोर्ड की इस अजीब मांग से बहुत शॉक है।

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर पर्फ़ेक्शनिस्ट आमिर ख़ान की दंगल ने इंडिया के बॉक्स-ऑफ़िस पर जम कर दंगल किया है और अब ये दंगल पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी छाने वाला है। आपको बता दें कि पाकिस्तान से ही दंगल को वहां रिलीज़ करने का ऑफ़र आया था और आमिर इसके लिए तुरंत तैयार भी हो गए थे मगर फिर हुआ कुछ ऐसा कि आमिर ने अपनी दंगल को पाकिस्तान में रिलीज़ करने के लिए कर दिया मना।

क्रिटिक्स और जनता दोनों के दिल को छूने वाली यह फ़िल्म पाकिस्तानियों को भी बहुत पसंद आएगी क्युंकी इस पड़ोसी देश ने हमेशा से ही बॉलीवुड फ़िल्मों को ढेर सारा प्यार दिया है। बात करते है इसके रिलीज़ होने के बीच आए विवाद की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तानी सेन्सर बोर्ड ने दंगल से दो सीन्स हटाने के लिए कहा है। एक, जहां भारत का झंडा लहराता हुआ दिखाई देता है और दूसरा, जहां अंत में भारत का राष्ट्रीय गान बजता है।

लेकिन, सेन्सर बोर्ड की इस बात से आमिर को बहुत ठेस पहुंची है। आमिर का मानना है कि यह तो एक स्पोर्ट्स-बायोपीक फ़िल्म है जिसका डायरेक्ट और इनडायरेक्ट पाकिस्तान से कुछ संबंध नहीं है। आमिर पाकिस्तानी सेन्सर बोर्ड की इस अजीब मांग से बहुत शॉक है। फ़िल्म के प्रोड्यूसर रहे आमिर ने अब कहा है कि वो जानते है कि फ़िल्म का वहां रिलीज़ ना होना पायरसी को बढ़ावा देगा मगर वो इस फ़िल्म से कोई भी सीन हटाने के लिए तैयार नहीं है अब भले ही दंगल वहां रिलीज़ ना हो।

उरी अटैक्स के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर भारत के लगाए गए बैन के बाद पाकिस्तानियों ने भी वहां बॉलीवुड फ़िल्मों के रिलीज़ होने पर रोक लगा दी थी। लेकिन कुछ समय पहले पाकिस्तान ने इस रोक को हटा भी दिया था पर अब दंगल पर उनकी इस मांग से आमिर राज़ी नहीं है। ख़ैर, अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि पाकिस्तानी बॉलीवुड प्रेमियों को दंगल देखने मिलेगा या नहीं।

Next Post

उत्तराखंड में भाजपाइयों पर दर्ज मुकदमें होंगे वापस

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राजनीतिक कारणों से भाजपाइयों पर दर्ज मुकदमें वापस लेने की घोषणा की है। इससे भाजपा के कई नेताओं को राहत मिलने की उम्मीद है। देहरादून : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राजनीतिक कारणों से भाजपाइयों पर दर्ज मुकदमें वापस लेने की घोषणा की है। उन्होंने […]

You May Like