रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 9 रनों से हराया

Pahado Ki Goonj

मुंबई इंडियंस ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। उसने 5 विकेट पर 173 रन का लक्ष्य कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने रखा। इसके जवाब में कोलकाता ने 8 विकेट खोकर 164 बनाया। इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस ने पॉइंट टेबल में अपना टॉप का स्थान पूरी तरह से पक्का कर लिया है।

174 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत खराब रही। पहला झटका सुनील नरेन के रूप में लगा। वे खाता नहीं खोल सके। उन्हें साउदी की बॉल पर पंड्या ने कैच किया। इसके बाद जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे गौतम गंभीर 21 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें मिशेल जॉनसन ने कर्ण शर्मा के हाथों कैच आउट कराया। टीम संभलपाती इससे पहले ही रॉबिन उथप्पा को कर्ण शर्मा ने रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट करा दिया। वे सिर्फ दो रन बना सके। इसके बाद यूसुफ पठान ने क्रीज पर आते ही एक के बाद एक तीन छक्के लगा डाले। हालांकि वे ज्यादा देर नहीं टिक सके और सिर्फ 7 बॉल में 20 रन बनाकर विनय कुमार की बॉल पर हार्दिक पटेल के हाथों कैच आउट हो गए।

केकेआर को बड़ा झटका मनीष पांडे के रूप में लगा। वे 33 बॉल में दो चौके की मदद से 33 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें हार्दिक पंड्या की बॉल पर सुचित ने कैच किया। अंत में ट्रेंट बोल्ट 5 और उमेश यादव 4 रन बनाकर नाबाद लौटे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मुंबई के लिए टिम साउदी, विनय कुमार और हार्दिक पंड्या ने दो-दो विकेट लिए, जबकि कर्ण शर्मा और मिशेल जॉनसन के खाते में एक-एक विकेट गया।

Next Post

कानून हाथ में न लें कार्यकर्त्ता :योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सांसदों को कानून हाथ में न लेने की नसीहत दी। आदित्यनाथ ने बस्ती जिले में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस मौके पर सीएम योगी ने अफसरों से काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने […]