मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे

Pahado Ki Goonj

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के बीच पिछले 16 सालों से लंबित पड़े परिसंपत्तियों के पूर्ण बंटवारे और जमरानी बांध मुद्दे को सुलझने के लिए आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने रविवार कहा कि शीघ ही दोनों प्रदेशों के मुख्य सचिवों के बीच एक वार्ता होगी जिसमें इन लंबित मुद्दों को सुलझा लिया जायेगा। पंत ने कहा कि 37 नहरों के अलावा सात-आठ जलाशयों के स्वामित्व को लेकर भी मसला सुलझने की उम्मीद है। इसमें ऊधमसिंह नगर जिले में स्थित नानकमत्ता सागर जलाशय भी शामिल है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी योगी से मिलने लखनऊ जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अब हमें लगता है कि बरसों से लंबित जमरानी बांध का कार्य एमओयू पर दस्तखत होने के बाद जल्द ही शुरू हो जायेगा।’ गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी जिले के निवासी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महेश डेविस कप कप्तान बनने के लायक नहीं : पेस

भूपति ने फेसबुक पोस्ट में रविवार को कहा कि पेस को बाहर रखने में उनका कोई निजी एजेंडा नहीं था जैसा कि इस खिलाड़ी ने दावा किया। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्होंने कभी पेस को टीम में जगह का वादा नहीं किया था। पेस ने बयान में कहा, ‘‘निजी बातों […]

You May Like