भारतीय की हत्या करने वाला पूर्व अमेरिकी नौसैनिक अदालत में पेश हुआ

Pahado Ki Goonj

एडम प्यूरिंटॉन :51: पर 22 फरवरी को 32 साल के भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोटला की हत्या करने तथा आलोक मदासानी :32: को घायल करने का आरोप है। उस पर हत्या तथा हत्या के प्रयास दोनों का आरोप है।

नारंगी रंग का जंपसूट पहने यह पूर्व नौसैनिक जॉनसन आउंटी सर्किट में कल पेश हुआ। उसके बाल बेतरतीब थे और वह थका हुआ नजर आ रहा था। एडम खामोशी से अदालत में बैठ गया और उसने फुसफुसाते हुए अपने वकील से कुछ बात की। वकील ने बाद में साक्ष्यों के अध्ययन के लिए अदालत से और वक्त की मांग की।

इससे पहले अभियोजन ने अदालत में एक हलफनामा दायर किया जिसमें उन घटनाओं का जिक्र था जिसकी वजह से गोली चली। दस्तावेज के मुताबिक श्रीनिवास और आलोक एक पब में यूनिवर्सिटी बास्केटबॉल मैच देख रहे थे। एडम वहां पहुंचा और उनसे पूछा कि क्या वे वैध आवजक हैं।

वह दोनों भारतीयों पर चिल्लाया, ‘‘मेरे देश से बाहर निकल जाओ।’’ अभियोजकों ने कहा कि दोनों भारतीयों से लगातार बहस करने पर एडम को वहां काम करने वाले कर्मचारियों ने बाहर कर दिया लेकिन करीब 30 मिनट बाद वह फिर लौटा और तब उसके हाथ में एक बंदूक थी।

Next Post

ताई जु के आगे नहीं टिक पायी सिंधु, क्वार्टर फाइनल से बाहर

सिंधु ने रियो ओलंपिक में ताई जु को हराया था लेकिन आज वह विश्व की नंबर एक खिलाड़ी के सामने नहीं टिक पायी और 35 मिनट तक चले मैच में 14-21, 10-21 से हार गयी। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अब भारत की उम्मीदें साइना नेहवाल पर टिकी हैं जिन्हें एक […]