फिर आया डिविलियर्स का तूफान, दर्शकों ने दबा ली दांतों तले अंगुलियां

Pahado Ki Goonj

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपने देश के क्रिकेट टूर्नामेंट ‘रैम स्लैम टी-20 लीग’ में टाइटंस की ओर से खेलते हुए सिर्फ 19 गेंदों पर अर्धशतक ठोक दिया। इस दौरान उन्होंने 140 रनों के मिले लक्ष्य तक टीम को 12वें ओवर में ही पहुंचा दिया।

बारिश से प्रभावित मुकाबले को 15-15 ओवर का कर दिया गया था जिसमें पहले खेलते हुए लायंस ने 15 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। टीम के लिए सर्वाधिक रन हेंडिक्स ने बनाए जिन्होंने 42 गेंदों पर 67 रनों की पारी में आठ चौके और दो छक्के जड़े।

डिविलियर्स ने फिर दिखाया दम

डकवर्थ-लुइस नियम के अनुसार, टाइटंस को 135 रनों का लक्ष्य दिया गया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टाइटंस की शुरुआत अच्छी रही। हालांकि डिविलियर्स बल्लेबाजी करने आए तब बहुत तेजी से रन बनाने की आवश्यकता थी। उन्होंने 19 गेंदों में अर्धशतक बनाकर टीम को जीत की तरफ बढ़ा दिया। उनके साथ एल्बी मोर्कल ने भी एक चौका और पांच छक्कों की मदद से 16 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए। इन दोनों ने सिर्फ 31 गेंदों में 85 रन की साझेदारी कर टाइटंस को जीत दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब सुरक्षा नहीं समूह-ग का पेपर व्हाट्सऐप पर आउट

हल्द्वानी। उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद की ओर से आयोजित समूह-ग का पेपर व्हाट्सऐप पर आउट हो गया। डीएम की जांच में 50 फीसद से अधिक प्रश्न उत्तर सही पाए गए। डीएम ने जांच रिपोर्ट शासन को भेज दी है। इस पर उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद के हरि सिंह ने परीक्षा […]

You May Like