देर रात बोलेरो खाई में गिरी,दो की मौत

Pahado Ki Goonj

देहरादून। देर रात कालसी चकराता मोटर मार्ग पर चापनू व जजरेड के बीच बोलेरो वाहन खाई में गिर गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बीती रात करीब 11 बजे का है। वाहन कोरुवा से विकासनगर आ रहा था। जोकि अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायल व्यक्ति और मृतकों को खाई से निकाला । उसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को कालिंदी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में प्रदीप पुत्र जगत सिह कोरुवा थाना चकराता,सुलतान तोमर पुत्र स्व. अजब सिंह कोटी कोरूवा साहिया की मौत हो गयी जबकि अक्षय तोमर पुत्र बहादुर सिंह निवासी कोटी कोरूवा साहिया गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Post

बडकोट : प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अतोल रावत का बड़कोट में जोरदार स्वागत ।

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अतोल रावत का बड़कोट आगमन पर जोरदार स्वागत. !                           बड़कोट ।।    (मदनपैन्यूली)                             उत्तराखंड में प्रदेश कांग्रेस कमेटी  के विस्तारीकरण […]

You May Like