डेविस कप के बाद पेस को दूंगा जवाब: भूपति

Pahado Ki Goonj

43 वर्षीय अनुभवी टेनिस खिलाड़ी पेस को उज्बेकिस्तान के खिलाफ डेविस कप एशिया ओसनिया जोन ग्रुप दो की टीम से भूपति ने बाहर कर दिया था जिसके बाद पूर्व नंबर एक जोड़ीदार रहे दोनों खिलाड़ियों के बीच पुराने मतभेद खुलकर फिर से सामने आ गये हैं। महेश भूपति ने कहा है कि वह लिएंडर पेस को टीम से बाहर करने का जवाब डेविस कप टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद तसल्ली से देंगे।

मैक्सिको में चैलेंजर्स खिताब जीतने के बाद सीधे डेविस कप के लिये बेंगलुरू पहुंचे पेस को डेविस कप टूर्नामेंट से एक दिन पहले ही युगल मुकाबले से बाहर कर रोहन बोपन्ना को टीम में जगह दी गयी थी। पेस ने भी इसका कड़ा विरोध जताया था। यह 27 साल में पहला मौका है जब पेस को डेविस कप टीम से बाहर किया गया है। भूपति ने इस बारे में पूछने पर बेंगलुरू के केएसएलटीए स्टेडियम में पत्रकारों से कहा हमने इस बारे में बात कर ली है कि फिलहाल हम पूरा ध्यान डेविस कप पर ही देंगे और मुकाबला जीतने के बाद ही मैं पेस को इस बारे में विस्तृत जवाब दूंगा।

Next Post

बडगाम में उपचुनाव के दौरान हिंसा में 6 मरे

श्रीनगर-बडगाम संसदीय सीट पर मतदान के दौरान हुई हिंसा में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है। कश्मीर में चुनावी हिंसा की अब तक की यह सबसे बड़ी घटना है। ये मौतें तब हुईं, जब प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों ने मध्य कश्मीर के […]