डेंगू को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Pahado Ki Goonj

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार के कनखल स्थित रामदेव पुलिया पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस का आरोप है कि उत्तराखंड में डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, लेकिन सरकार डेंगू की रोकथाम की दिशा में कोई काम नहीं कर रही है।
कांग्रेसियों ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि हरिद्वार में डेंगू के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अस्पतालों में डेंगू का इलाज महंगा होता है, जिस कारण गरीब डेंगू का इलाज नहीं करा पाता है। यंग ब्रिगेड कांग्रेस सेवादल के महानगर अध्यक्ष प्रेम शर्मा ने सरकार से डेंगू का इलाज फ्री करने की मांग की है। इसके साथ ही शर्मा ने डेंगू से मरने वालों के परिवार को 50 लाथ रुपये मुआवजा दने की मांग की है। वहीं, कांग्रेस नेता अनिल भास्कर ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार में हरिद्वार से तीन मंत्री हैं, लेकिन कोई भी जनता के दुःख में साथ नहीं है। अनिल भास्कर ने आरोप लगाया कि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक जनता के बीच सिर्फ वोट मांगने आते हैं, लेकिन जनता के दुःख के समय देश से बाहर चले जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देश में 33 वर्ष के बाद आया शिक्षा नीति का मसौदाः निशंक

ऋषिकेश। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि देश में 33 वर्ष के बाद शिक्षा नीति का मसौदा आया है। निश्चित रूप से यह दुनिया की सबसे सशक्त नीति होगी। सशक्त भारत की आधारशिला इस नई शिक्षा नीति में समाहित होगी। स्वामी राम हिमालयन विश्व विद्यालय […]

You May Like