कोहली के स्पोर्ट में उतरे क्लार्क

Pahado Ki Goonj

क्लार्क ने ‘आज तक इंडिया टुडे’ समाचार चैनल से कहा, ”विराट कोहली की डोनाल्ड ट्रंप से तुलना यह क्या बेवकूफी है। विराट ने क्या किया, यहां तक कि स्मिथ ने भी किया होगा। ध्यान में रखिये कि मैं कोहली को पसंद करता हूं और आस्ट्रेलियाई जनता कोहली से प्यार करती है। वह जिस तरह से खेलता है मुझे हमेशा उसमें एक आस्ट्रेलियाई दिखता है और वह जिस तरह से चुनौतियों को स्वीकार करता है मुझे वह बहुत पसंद हैं केवल दो या तीन रिपोर्टर उसकी छवि धूमिल करना चाहते हैं लेकिन विराट को इससे परेशान नहीं होना चाहिए।”

क्लार्क ने कहा कि आस्ट्रेलियाई मीडिया जो कुछ लिख रहा है उससे यहां तक कि स्टीव स्मिथ भी परेशान होगा। उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि आस्ट्रेलयाई मीडिया जो कुछ कह रहा है उससे स्टीव स्मिथ भी परेशान होगा। असल में दोनों कप्तान अपनी टीमों से इस पर ध्यान देने के लिये कहेंगे कि धर्मशाला में कैसे जीत दर्ज की जाए।”

ऑस्ट्रेलिया के ‘डेली टेलीग्राफ’ ने अपनी रिपोर्ट में कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की थी। ऑस्ट्रेलिया टीम के फिजियो पैट्रिक फारहर्ट पर दबाव बनाने के कोहली के आरोप के संदर्भ में रिपोर्ट में कहा गया है, ”इसमें कहा गया, ”ट्रंप की ही तरह कोहली अपनी कमियों को छिपाने के लिये मीडिया को दोषी ठहरा रहे हैं।” लेकिन क्लार्क ने आज भारतीय कप्तान का समर्थन किया।

Next Post

मनचाही सीट न देने पर शिवसेना के सांसद ने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा

गायकवाड़ का आरोप है कि बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद उन्हें इकॉनमी क्लास में सफर करने के लिए मजबूर किया जा रहा था। एयर इंडिया का विमान एआई852 गुरुवार को सुबह 10.30 बजे पुणे हवाई अड्डे पर उतरा, जिसके बाद यह घटना घटी। महाराष्ट्र में उस्मानाबाद से सांसद […]