बी0एस0 नेगी महिला पॉलीटैक्निक(ओ यन जी सी) में डिजिटल मार्केटिंग कोर्स का शुभाम्भ किया गया

देहरादून, बी0एस0 नेगी महिला पॉलीटैक्निक में डिजिटल मार्केटिंग कोर्स का शुभाम्भ किया गया

 

कोविड-19 के तहत् नियमों का पालन करते हुए डिजिटल मार्केटिंग कोर्स का शुभारम्भ पॉलीटेक्निक के पूर्व अध्यक्ष  तौकिर हुसैन, पूर्व ई0डी0 (एच0आर0) ओएनजीसी द्वारा डिजीटल तरीके से किया गयाश्री तौकिर हुसैन ने वर्तमान अध्यक्ष व उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षा की इस पावन मुहिम में वे सदैव उनके साथ है।

उन्होनें कहा कि यह संस्थान पिछले 33 वर्षों से तकनीकी शिक्षा द्वारा महिला सशक्तिकरण में अग्रसर रहा है और उत्तराखंड की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। इस अवसर पर पॉलीटेक्निक के अध्यक्ष हर्षमणि व्यास ने बताया कि आज के समय की मॉग व डिजिटल मार्केटिंग के स्कोप को देखते हुए पॉलीटैक्निक में इस कोर्स को आरम्भ किया गया है।

संस्थान कुछ और नये कोर्स की शुरूआत करने की प्रक्रिया में है।इस कोर्स के साथ-साथ पॉलीटैक्निक में चलाये जाने वाले डिजाइनिंग कोर्स व अन्य कोर्स के प्रवेश हेतु रजिस्ट्रेशन आरम्भ किये जा चुके है व काफी अच्छा रेसपोंस मिल रहा हैं। उन्होनें यह भी बताया कि डिजिटल मार्केटिग कोर्स की ट्रेनर पॉलीटैक्निक कम्पूयटर विभाग की पूर्व छात्रा श्वेता राणा है जो अपना इंस्टीट्यूट चला रही हैपॉलीटैक्निक प्रधानाचार्या ने  तौकिर हुसैन, अध्यक्ष हर्षमणि व्यास व गवर्निंग बॉडी के सदस्यों का संस्थान परिवार की ओर से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड-19 की विषम परिस्थितियों में भी एआईसीटी की वार्षिक मान्यता का नवीनीकरण, ओएनजीसी व पॉलीटैक्निक के मध्य 30 साल का लीज़ एग्रीमेंट होना ओर डिजिटल मार्केटिंग कोर्स का शुभारम्भ होना आप सभी के अथक प्रयासो व मार्गदर्शन से ही सम्भव हो पाया है।

अधिक जनकारी के लिए मोबाइल 9635611907 प्रधानाचार्य से सम्पर्क कर सकते हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *