बड़कोट तथा उत्तरकाशी थानों को कोतवाली के रूप में बिगसित करना जरूरी । एस०पी०

Pahado Ki Goonj

(मदन पैन्यूली) उत्तरकाशी:उत्तरकाशी जनपद के बड़कोट तथा उत्तरकाशी थानों को कोतवाली के रूप में बिगसित करना जरूरी है।उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने कहा है कि जनंसख्या व चार धाम यात्रा मार्ग को देखते हुए बड़कोट व उत्तरकाशी थानों के कोतवाली के रूप में उच्चीकरण होना जरूरी है।जिसके लिए शिघ्र ही शासन को प्रस्ताव तैयार कर प्रेषित किया जाएगा।उत्तरकाशी जिले की कमान सम्हालने के बाद पहली बार यमुना घाटी के दौरे पर पहुंचे उत्तरकाशी जिले के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बड़कोट थाने में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, स्थानीय लोगों एवं व्यापारियों के साथ बैठक की तथा नशे व अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर लोगों से पुलिस का सहयोग करने की अपील की। साथ ही इस मौके पर उन्होंने बड़कोट थाने का भी निरीक्षण किया।
बड़कोट थाने में हुई बैठक में पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं तथा नशे की बढ़ती प्रवृत्ति को रोकने के लिए पुलिस द्वारा प्राथमिकता के आधार पर काम किया जा रहा है ।सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए कुछ दुर्घटना संभावित क्षेत्रों का चिन्हीकरण किया गया है जिनका सुधार करने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही नारकोटिक्स व कच्ची शराब के खिलाफ लगातार अभियान चला जा रहा है। नशे से होने वाले नुकसान के बारे में भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष राजाराम जगूड़ी ने मानव तस्करी को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई की मांग की तथा नगर क्षेत्र में लगाए गए सीसीटीवी कैमरो को ठीक करने की बात रखी। जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष अनुपमा रावत ने कहा कि नगर क्षेत्र में बिजली लाइनों का कार्य चलने के कारण यहां लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए गए हैं जिन्हें ठीक कराने के निर्देश दिए गए हैं। सामाजिक कार्यकर्ता जयेंद्र सिंह रावत ने नगर क्षेत्र में उपद्रवी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की ।
बैठक में बड़कोट पुलिस उपाधीक्षक श्रीधर बडोला बड़कोट थाना प्रभारी निरीक्षक डीएस कोहली, नगर पालिका अध्यक्ष अनुपमा रावत व्यापार मंडल अध्यक्ष राजाराम जगूड़ी सुरेंद्र रावत,सामाजिक कार्यकर्ता जयेन्द्र सिंह रावत,उप निरीक्षक रजनीश सैनी,सतवीर सिंह ,महिला उप निरीक्षक शुसमा, व कमेश रावत ,मनजीत रावत,सहित कई गणमान्य नागरिक लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नगर पालिका को मिलना चाहिए भवनों का नक्शे पास का अधिकार

नगर पालिका को मिलना चाहिए भवनों का नक्शे पास का अधिकार बड़कोट।(मदन पैन्यूली)-नगरपालिका के अंतर्गत भवनों के नक्शे पास कराने के लिए लोगों को आर्थिक व मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। लोगों की इस समस्या को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष अनुपमा रावत व सभी सभासदों ने […]

You May Like