इस फिल्म में गढ़वाली लड़की ‘ललिता’ का किरदार निभा रही श्रद्धा कपूर

Pahado Ki Goonj

देहरादून : फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक गढ़वाली लड़की की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में श्रद्धा का नाम ‘ललिता नौटियाल’ होगा। इंस्ट्राग्राम में श्रद्धा ने अपने प्रशंसकों से यह जानकारी शेयर की है। फिल्म में श्रद्धा शाहिद के अपोजिट होंगी। शाहिद फिल्म में गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है।

बिजली चोरी पर केंद्रीत इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद और श्रद्धा समेत डेढ़ सौ सदस्यीय फिल्म यूनिट आठ फरवरी को नई टिहरी पहुंच गई थी।

इंस्ट्राग्राम में जानकारी शेयर करते हुए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बुधवार को प्रशंसकों को बताया कि फिल्म में उनका नाम ललिता नौटियाल है। आप उसे प्यार से ‘नौटी’ भी कह सकते हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं ‘ललिता नौटियाल’ से मिलने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अपने पहले लुक की फोटो भी प्रशंसकों से शेयर की है।

फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम भी एक वकील की भूमिका में हैं। यामी अभी यूनिट से नहीं जुड़ी हैं। बताया जा रहा है कि मार्च में वह टीम का हिस्सा बनेंगी। इस फिल्म की शूटिंग टिहरी के अलावा, ऋषिकेश, देहरादून, मसूरी और हरिद्वार में होनी है।

श्रद्धा और शाहिद ने चाकलेट देकर मनाया वेलेंटाइन

वेलेंटाइन के दिन अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दोनों ही टिहरी में शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ने ही इंस्ट्राग्राम में चाकलेट के साथ फोटो शेयर कर प्रशंसकों को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं।

दून के ऊर्जा भवन में होगी शूटिंग

देहरादून में फिल्म की शूटिंग दून के ऊर्जा निगम ऑफिस में होगी। जानकारी के मुताबिक, प्रोडक्शन की ओर से दून स्थित ऊर्जा निगम के मुख्यालय ऊर्जा भवन, सूचना विभाग और निर्वाचन आयोग के ऑफिस की रेकी की गई थी। उम्मीद जताई जा रही थी कि इन्हीं विभागों के आफिस में फिल्म के कुछ दृश्य शूट किए जाएंगे।

खाली फ्रेम ने बढ़ाया फिल्म में सस्पेंस

हिंदी फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग पडियार भवन में हुई। फिल्म में मौत पर दुख और अन्य दृश्यों को फिल्माया गया। इस दौरान खाली फ्रेम लगाकर निर्देशक ने शाहिद-श्रद्धा और अन्य कलाकारों से शूटिंग कराई, जिसने फिल्म को लेकर सस्पेंस को बढ़ा दिया।

फिल्म निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने बुधवार को भी नई टिहरी के लगभग 50 स्थानीय लोगों को लेकर मातम आदि के दृश्य फिल्माए। फिल्म निर्माता ने सुबह सात बजे ही स्थानीय लोगों को टिंग के लिए बुला लिया था। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक फिल्म की किसी पात्र की मौत के बाद के दृश्यों को फिल्माने के दौरान खाली फ्रेम रखा गया था।

ऐसे में यह पता नहीं चल पाया कि आखिर फिल्म में किस पात्र की मौत हुई है। स्थानीय कलाकार राजेश ड्यूंडी, रोशन, विक्रम कठैत, तौफिक अहमद ने कहा कि शाहिद और श्रद्धा बेहद अच्छे कलाकार हैं और वह सभी के साथ आराम से मिले।

बुधवार को प्रसिद्ध टीवी और फिल्म कलाकार सुधीर पांडे पर भी दृश्य फिल्माए गए। कुछ दिन बाद बौराड़ी के बाजार में भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी। वहीं गानों की शूटिंग के लिए टिहरी झील के किनारे लोकेशन फाइनल की गई है।

शूटिंग के कारण सड़क पर लग रहा जाम

नई टिहरी की मेन रोड पर शूटिंग होने के कारण दिन भर जाम लग रहा है। शूटिंग के दौरान वहां से वाहनों और पैदल लोगों को भी जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। शूटिंग के दौरान वहां पर कुछ-कुछ देर के लिए लोगों को रोका जा रहा है। वहीं लोग भी शूटिंग को देखने के लिए बड़ी संख्या में पडियार भवन के पास पहुंच रहे हैं।

स्थानीय कलाकारों को जुटाने में छूट रहा पसीना

फिल्म में शूटिंग के दौरान भीड़ और अन्य दृश्य को फिल्माने के लिए ज्यादा लोगों की जरुरत पड़ रही है। इसके लिए यूनिट के सदस्य स्थानीय लोगों को ही रोल के लिए बुला रहे हैं। लेकिन लोग ज्यादा संख्या में नहीं आ रहे हैं। इस कारण फिल्म यूनिट में लगे सुरक्षा कर्मी और अन्य कर्मचारियों को ही कास्ट्यूम पहना कर दृश्य फिल्माए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

29 अप्रैल को खुलेंगे श्री केदारनाथ मंदिर के कपाट

29 अप्रैल को खुलेंगे श्री केदारनाथ मंदिर के कपाट रुद्रप्रयाग,उखीमठ: श्री केदारनाथ मंदिर के कपाट इस यात्रा काल में 29 अप्रैल प्रात: 6 बजकर 15 मिनट पर खुलेंगे। 26 अप्रैल को श्री केदारनाथ जी की चल विग्रह डोली ओंकारेश्वर मंदिर उखीमठ से केदारनाथ को प्रस्थान करेगी। यहां ओंकारेश्वर मंदिर उखीमठ […]

You May Like