बिना लाइसेंस के चल रही लैब सील,संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

Pahado Ki Goonj

रुद्रपुरः बिना लाइसेंस लैब के संचालन व अवैध रूप से कोविड संक्रमित मरीजों की टेस्टिंग करने के आरोप में स्वास्थ्य विभाग ने एक लैब को सील किया। साथ ही टीम ने संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार लैब संचालक एक निजी अस्पताल के बाहर लैब का संचालन कर रहा था। रुद्रपुर में फर्जी तरीके से संचालित लैब के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नोडल अधिकारी अविनाश खन्ना के मुताबिक महाराजा अस्पताल का निरीक्षण के दौरान बाहर संचालित सिटी पैथोलॉजी लैब पर कोविड-19 की गाइडलाइन की जांच की गई। इस दौरान जानकारी में पता चला कि लैब को बिना लाइसेंस के संचालित किया जा रहा है। साथ ही लैब के फ्रिज से कोविड-19 के एंटीजन किट भी मिली। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बिना लाइसेंस के लैब को संचालित करने पर सील कर दिया है। साथ ही लैब संचालक फारूक के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है। वहीं कोतवाली पुलिस ने नोडल अधिकारी अविनाश खन्ना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को कम करने के उद्देश्य से सघन अभियान के अंर्तगत नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों,तहसील क्षेत्रांन्तर्गत किया जा रहा है डोर टू डोर सर्वेक्षण ।

कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को कम करने के उद्देश्य से सघन अभियान के अंर्तगत नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों,तहसील क्षेत्रांन्तर्गत किया जा रहा है डोर टू डोर सर्वेक्षण । उत्तरकाशी :- ( मदनपैन्यूली )   जनपद की नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों,तहसील क्षेत्रांन्तर्गत कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को कम करने […]