पत्रकार साथियों का मशाल जुलूस चाय से चाह तक चलेगा

Pahado Ki Goonj

देहरादून,देखे साथियों पहले चाय पर चर्चा साइन इन के लिए शिव प्रसाद सेमवाल जी चन्द्र शेखर जोशी जी जिनको समय लगा आये जो नहीं आ सके उन्होंने अपनी शुभकामनाएं दी उनमें काफी साथी होंगे जब तक यह चाय पची भी नहीं तब तक हरिद्वार रॉड पर विकास गर्ग सुरेन्द्र अग्रवाल जी ने बुलाया ताकि इसका जोश कम नहो अच्छा लगा कि सब अपने छती के ऊपर हो रहे नुकसान के लिए सरकार से कुछ भरपाई करना चाहते हैं।उसमे भी नहीं आसकने वाले साथियों ने अपनी शुभकामनाएं दी है।अब धारणा प्रदर्शन सूचना भवन में किया गया उसमे सरीक होने का सौभाग्य प्राप्त किया ताला बन्दी के दिन मेरा नाम अध्यक्षता करने का सेमवाल जी आलोक शर्मा,घनश्याम जोशी, दीपक धीमान जी, वर्मा जी, तिरखा जी ,विकास गर्ग जी ने दिया कारगिल विजय दिवस पर मुख्यमंत्री जी को धरने की जानकारी देने के लिए मनीष बर्मा जी ने दी ।उसके बाद मधुवन होटल में बैठक करने का तय हुआ उसका भी बिरोध हुआ, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पत्रकार अंतराष्ट्रीय ख्याति के पर्यावरण विद पत्रकार मा सुंदर लाल बहुगुणा जी को इस आंदोलन में सन्देश देने की राय दी तो वह भी नहीं होने दिया। आज 7वा दिन आंदोलन बहुत सफल रहा है।
आप लोग धैर्य बनाने में सहयोग करें।आंदोलन का गुरुत्वाकर्षण बढ़ रहा है यह इतनी चुम्बकीय शक्ति लेने वाला है कि सभी नीति निर्णय लेने वाले आपकी शर्ते लागू करेंगें आदमी से पहले उसकी शाक दौड़ती है।
सब शक्तिशाली योद्धा लामबंद है।
आपका धैर्य की गुणवत्ता देखने से निर्णय जल्दी होने वाला है। जिस जोश से सभी पत्रकार एक जुट हुए उसने सबका ध्यान खींचा है यह आंदोलन जुड़ते जा रहा है इसको मुकाम तक पहुंचा दिया जाएगा दोस्तों आंदोलन को चलाने के लिए लंबी अवधि तक की रणनीति तैयार है हम लोग गांधी वादी विचारों के बीच मे बड़े हुए हैं उनकी नीति को देश के लोकतंत्र में अपनी बात को मनाने का तरीका मानते आए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड पत्रकार संयुक्त संघर्ष मोर्चा आमरण अनशन सुरु करेगा बरिष्ट पत्रकार संजीव पंत आमरण अनशन पर बैठेंगे

सरकार शीघ्र वार्ता करें उत्तराखंड पत्रकार संयुक्त संघर्ष मोर्चा का 2अगस्त 019से आमरण अनशन सुरु होगा देहरादून,उत्तराखंड पत्रकार संयुक्त संघर्ष मोर्चा का धरना आज आठवें भी जारी रहा। मोर्चा के धरने में सदस्य पत्रकारों ने 11 सूत्रीय मांग पत्र सूचना महानिदेशक कार्यालय के माध्यम से मुख्यमंत्री को भिजवाया है। और […]