चोरी का खुलासा कर लाखों की ज्वैलरी बरामद

Pahado Ki Goonj
देहरादून। गत दिवस हुई चोरी का 24 घण्टे के अन्दर सहसपुर पुलिस ने खुलासा कर लाखों की ज्वैलरी बरामद कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार सन्नी कश्यप पुत्र रमेशचन्द निवासी सिंहनीवाला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह दिन में अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में गया था। शाम को जब वह अपने घर आया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर से कुछ ज्वैलरी चोरी गयी हैं। इस सम्बन्ध में थाना सहसपुर पर एक मुकदमा बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।
इसके पश्चात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी के आदेशानुसार, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशानुसार, क्षेत्राधिकारी विकासनगर के पर्यवेक्षण में तथा प्रभारी निरीक्षक सहसपुर के नेतृत्व में थाना सहसपुर पर पुलिस टीम गठित कर मुखबिर लगाए गए। इस संबंध में उ0नि0 किशनचन्द देवरानी थाना क्षेत्र में मुल्जिम व माल की तलाश में रवाना थे। मुखबिर खास ने आकर बताया कि सन्नी कश्यप उपरोक्त के घर से जो ज्वैलरी चोरी हुई है वह उसी की नौकरानी ने चोरी किये हैं। वह इस समय प्राथमिक विद्यालय शेरपुर पर खड़ी है तथा कहीं जाने की फिराक में है। इस पर उ0नि0 कर्म0गण व मुखबिर के साथ मौके पर पहुँचे तो वहाँ पर एक महिला जिस के पास एक ब्राउन कलर का पर्स था वह पुलिस कर्म0गणों को देखकर भाग गयी। संदिग्ध लगने पर उसे मौके पर ही पकड़ लिया। जिसकी तलाशी ली गई तो उससे सन्नी कश्यप उपरोक्त के घर से चोरी हुई ज्वैलरी बरामद हुई। जिस का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम सुषमा थपलियाल पत्नी शैलेन्द्र थपलियाल उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम शेरपुर थाना सहसपुर जनपद देहरादून बताया। जिसे मौके से बरामद माल के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्ता को मा0 न्यायालय पेश किया जा रहा है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुषमा थपलियाल पत्नी शैलेन्द्र थपलियाल उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम शेरपुर थाना सहसपुर बताया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक सोने की अंगूठी, एक जोडी सोने के झुमके, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक सोने का पैण्डल, एक सोने का मांग टीका, बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अपहृत नाबालिग लड़की बरामद, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। थाना बसंत विहार पर एक व्यक्ति द्वारा दीपक पुत्र यशकांत उर्फ गुड्डू निवासी शास्त्री नगर खाला के विरुद्ध उसकी नाबालिग पुत्री को भगा ले जाने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई। जिस पर आरोपी के खिलाफ अपहरण व पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपहृत नाबालिग […]

You May Like