uttarakhand

शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह रूद्रप्रयाग दौरे पर

Pahado Ki Goonj

रुद्रप्रयाग। 14 फरवरी को उत्तराखंड में विधानसभा सभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं। ऐसे में सत्ताधारी दल भाजपा पूरे दमखम से पार्टी का प्रचार-प्रसार करने में जुटी है। वहीं, एक बार फिर से डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में 28 जनवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रुद्रप्रयाग के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह पार्टी के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे।
अमित शाह कल रुद्रप्रयाग का दौरा करेंगे। जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग में वह भाजपा प्रत्याशी के लिए डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे। इसके अलावा पूर्व सैनिकों, महिला स्वयं सहायता समूहों और अनुसूचित जाति समाज के लोगों को भी वर्चुअल संबोधित करेंगे। सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक वह रुद्रप्रयाग में ही रहेंगे। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को रुद्रप्रयाग के दौरे पर रहेंगे। सुबह 11 बजे वह रुद्रप्रयाग स्थित गुलाबराय हेलीपैड में उतरेंगे। जिसके बाद वह सर्वप्रथम अलकनंदा व मंदाकिनी के संगम के निकट स्थित भगवान रुद्रनाथ के दर्शन करेंगे। दर्शन के बाद वह रुद्रप्रयाग बाजार में डोर-टू-डोर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। जिसके बाद वह भाजपा जिला कार्यालय में पूर्व सैनिकों, महिला स्वयं सहायता समूहों, अनुसूचित जाति के लोगों के साथ वर्चुअल रैली के जरिए संवाद करेंगे।

Next Post

चुनाव से पूर्व 90 लाख की शराब, एक करोड़ 23 लाख कैश बरामद

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कमर कस रखी है। उत्तराखंड पुलिस अपराधियों के साथ आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ भी लगातार कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा पुलिस ने नशा तस्करों पर भी शिकंजा […]

You May Like