गौरव खंडेलवाल ने थामा बीजेपी का दामन

Pahado Ki Goonj

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी की उपस्थिति में गौरव खंडेलवाल ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इस अवसर पर विधायक गणेश जोशी ने गौरव खंडेलवाल का भाजपा में स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि गौरव पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे।
मसूरीः विधायक गणेश जोशी की उपस्थिति में गौरव खंडेलवाल ने भाजपा का दामन थाम लिया है। विधायक जोशी और मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग ने पार्टी ज्वाइन करने पर उनका स्वागत किया।
देहरादून के गढ़ी कैंट निवासी गौरव खंडेलवाल को भाजपा मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग ने मसूरी विधायक गणेश जोशी की उपस्थिति में पुष्पगुच्छ देकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। बता दें कि गौरव खंडेलवाल इससे पूर्व शिव सेना में थे।
इस अवसर पर विधायक गणेश जोशी ने गौरव खंडेलवाल का भाजपा में स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि गौरव पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे।

फोटो डी 4
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहुंचे हरिद्वार
हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में इन दिनों लाइट एक्शन कैमरा जारी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन दिनों हरिद्वार में श्बधाई होश् की सीक्वल बधाई दो की शूटिंग चल रही है। शूटिंग हरिद्वार के शिव मूर्ति के पास देवनंदी में चल रही है। आपको बता दें कि धर्मनगरी हरिद्वार हमेशा से ही बॉलीवुड का आकर्षण का केंद्र रही है। यहां पर कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग होती रही है। और वह फिल्में कहीं ना कहीं हिट भी साबित हुई हैं। आज यहां पर बधाई हो की सीक्वल बधाई दो की शूटिंग हो रही है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि हैं। फिल्म की शूटिंग हरिद्वार में की जा रही है। हरिद्वार के देवनंदी होटल में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। हालांकि, फिल्म यूनिट मीडिया से दूरी बनाए हुए है, लेकिन फिर भी स्थानीय लोगों की भीड़ शूटिंग देखने के लिए मौजूद है। इन दिनों राजकुमार राव व भूमि हरिद्वार की सड़कों पर भी घूमते दिखाई दे रहे हैं। बीती शाम राजकुमार राव समोसे खाने के लिए हर की पैड़ी पहुंचे, जहां स्थानीयों ने उनके साथ सेल्फी ली। होटल देवनंदी के मालिक रोहन सहगल से बात की तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि उनके यहां पर फिल्म की शूटिंग की जा रही है, जो कि बधाई हो का सीक्वल बधाई दो है, जिसमें राजकुमार राव व भूमि हैं। फिल्म स्टार कास्ट उनके ही होटल में रुके हुए हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि हमारे होटल का सौभाग्य है, जो यहां पर शूटिंग की जा रही है। रोहन सहगल ने बताया कि राजकुमार राव से उनकी बातचीत हुई। राजकुमार ने कहा कि आने वाले समय में धर्मनगरी हरिद्वार में कई फिल्म्स की शूटिंग होनी है। राजकुमार राव ने कहा कि हरिद्वार आके काफी अच्छा लग रहा है। वह शूटिंग के बाद मां गंगा के पास जाकर ध्यान भी लगाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ पत्रकार पैन्यूली ने डीजीपी से मुलाकात कर कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की

देहरादून। उत्तराखण्ड के वरिष्ठ पत्रकार जीतमणि पैन्यूली व संजय किमोठी ने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार से मुलाकात कर चमोली आपदा में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे राहत और बचाव अभियान की सहराहना की। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड पुलिस ने जनता के साथ हमेश मित्र पुलिस की भूमिका निभाइ् है। वरिष्ठ […]

You May Like