uttarakhand

नकली पनीर की खेप बरामद, दो गिरफ्तार

Pahado Ki Goonj

बाजपुर। नकली पनीर की खेप लेकर पहुंचे दो युवकों को एसओजी टीम ने एक डेयरी पर माल बेचते हुए दबोच लिया। उनके कब्जे से करीब 22 किलोग्राम नकली पनीर समेत कार को बरामद किया है। साथ ही दोनों को पकड़कर कोतवाली ले जाया गया।
एसएसआइ जसविदर सिंह ने बताया कि क्षेत्र में नकली पनीर, दूध की सप्लाई होने की शिकायत सामने आ रही थी। बुधवार सुबह एसओजी टीम ने मुख्यमार्ग पर स्थित भारत डेयरी के सामने खड़ी सेंट्रो कार संख्या (यूपी16/आर5720) से नकली पनीर लेकर पहुंचे दो युवकों को पनीर डेयरी पर बेचते हुए दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम ग्राम झुरकझुंडी थाना टांडा जिला रामपुर (उप्र) निवासी अब्दुल कादिर पुत्र छुन्नू व ग्राम खुशहालपुर थाना टांडा रामपुर (उप्र) निवासी मुकीम अली पुत्र गुलहसन बताए। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपितों ने पनीर के नकली होने की बात कबूल कर ली है। खाद्य निरीक्षक ललित मोहन पांडेय भी कोतवाली पहुंच गए और बरामद माल की पैंपलिग करके जांच के लिए रुद्रपुर लैब भेज दिया। खाद्य निरीक्षक ललित मोहन पांडेय ने बताया कि जिन डेयरियों पर आरोपितों ने नकली पनीर बेचा है उनके भी माल की जांच कर रुद्रपुर लैब भेजा गया है। एसओजी टीम में कांस्टेबिल जरनैल सिंह कंबोज, मुकेश कुमार, विनय कुमार आदि शामिल थे। आरोपितों की मानें तो वह जनपद भर में इस माल की सप्लाई वर्षाे से करते आ रहे हैं। वह टांडा बादली से नकली पनीर लेकर आते हैं। उप्र के दढ़ियाल, मसवासी के अलावा दोराहा, बाजपुर, काशीपुर, सुल्तानपुर पट्टी, गदरपुर आदि शहरों में डेयरी संचालकों को माल की सप्लाई पहुंचाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तीन किमी पैदल चलकर अस्पताल पहुंची गर्भवती, गेट पर दिया बच्ची को जन्म

श्रीनगर। पौड़ी के श्रीनगर में मूलभूत स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में एक गर्भवती व उसकी बच्ची की जान पर बन आई। प्रसव की पीड़ा पर महिला ने अस्पताल के गेट पर ही बच्ची को जन्म दे दिया। जन्म देते ही नवजात महिला के कपड़ों में फंस गई। जिसके बाद तुरंत […]

You May Like