दून अस्पताल में पीडब्ल्यूडी एडमिन अफसर समेत कोरोना से दो और मरीजो की मौत ।

Pahado Ki Goonj

देहरादून। राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में कोरोना संक्रमित दो और मरीजों की मौत हो गई। मरने वालों में पीडब्ल्यूडी हरिद्वार में तैनात एडमिन अफसर भी शामिल हैं। इस तरह से दून अस्पताल में ही कोरोना संक्रमित मरने वाले मरीजों की संख्या 50 से अधिक पहुंच चुकी हैं।अस्पताल के जनसंपर्क कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, 57 वर्षीय एडमिन अफसर हरिद्वार स्थित पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में रहते थे। सांस में दिक्कत होने की वजह से परिजनों ने उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया था।
चार सितंबर को उन्हें राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शनिवार को उन्होंने उपचार के दौरान अंतिम सांस ली। पुलिस और परिजनों की मदद से अस्पताल प्रशासन द्वारा उनके शव का अंतिम संस्कार कराने की तैयारी चल रही थी।
वहीं, करनपुर गुरुद्वारा रोड के समीप रहने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति को तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने तीन सितंबर को दून अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इंटरनेशनल अचिवरर्स अवॉर्ड 2020" से समाजसेवी अरुण कुमार यादव हुए पुरस्कृत

  मुझे हर समय हौसला देने वालो को यह अवॉर्ड समर्पित : अरुण देहरादून (1 सितम्बर 2020) | अपने सपने संस्था के संस्थापक अध्यक्ष साजसेवी अरुण कुमार यादव को “इंटरनेशनल अचिवरर्स अवॉर्ड 2020” से पुरस्कृत किया गया | चयन प्रक्रिया के बाद यह सम्मान डॉ आशीष मालवीय मैत्री पीस फाउंडेशन […]

You May Like