आमने सामने भिडे़ कंटेनर और कार,एक की मौत दुसरा गंभीर

Pahado Ki Goonj

देहरादून। सहसपुर थाना क्षेत्र में ट्रक और कार की आपसी भिड़त में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं दुसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
जानकारी के अनुसार सहसपुर पुलिस को सूचना मिली कि शारना नदी पुल रामपुर के पास कार एवं ट्रक का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहंुची। मौके पर जाकर पुलिस ने देखा की ट्रक और आल्टोकार आमने सामने भिडे हुए थे। उसके बाद पुलिस ने कार सवार घायल बृजेश कुमार वर्मा एवं विजयपाल राठौर को तत्काल 108 की मदद से संयुक्त चिकित्सालय सहसपुर भिजवाया।’ जहां से चिकित्सक ने ’घायल विजय पाल राठौर एवं बृजेश कुमार वर्मा को दून चिकित्सालय रेफर किया। जहां डाक्टरो ने ’बृजेश कुमार वर्मा को मृत घोषित कर दिया। साथ ही गंभीर रूप से घायल ’विजयपाल राठौर को महंत हिरदेश अस्पताल रेफर’ किया। ाटनास्थल पर आसपास लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि कार अल्टो जो देहरादून की तरफ से विकासनगर जा रही थी एवं कंटेनर जो विकासनगर से देहरादून जा रहा था दोनों ही वाहन तेज रफ्तार में थे। जिसके चलते वे अनियंत्रित होकर आमने-सामने शारना नदी पुल के पास टकरा गए।

Next Post

तीन वन्यजीव तस्कर गिरफ्तार,बावरिया गिरोह सें संबध

हल्द्वानी। तराई केंद्रीय वन प्रभाग और एसओजी की टीम ने बीते दिन गुलदार के खाल मिलने के बाद तीन वन्यजीव तस्करों को अरेस्ट किया है। तीनों तस्करों ने गुलदार की खाल को निकाल कर आगे बेचने के लिए दिया था, लेकिन वन विभाग और एसओजी की टीम के हत्थे वन […]